MP Weather Update : एक बार फिर प्रदेशभर में बादलों ने डाला डेरा, अगले दो से तीन दिनों तक जताई गई बारिश की संभावना |

MP Weather Update : एक बार फिर प्रदेशभर में बादलों ने डाला डेरा, अगले दो से तीन दिनों तक जताई गई बारिश की संभावना

MP Weather Update : एक बार फिर प्रदेशभर में बादलों ने डाला डेरा, अगले दो से तीन दिनों तक जताई गई बारिश की संभावना

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 08:12 AM IST, Published Date : April 22, 2024/7:32 am IST

भोपाल।MP Weather Update : मध्य प्रदेश में गर्मी  प्रकोप बरपा रहे हैं। शनिवार को प्रदेश के 14 से अधिक जिलों का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंच गया। वहीं, प्रदेश के कुछ हिस्सों में आंधी और बारिश का दौर भी देखने को मिला।  प्रदेश में मौसम के अचानक करवट लेने से लोगों को गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है। वहीं मौसम विभाग की ओर से प्रदेश के कई जिलों में तेज आंधी तूफ़ान के साथ भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है।

Read More: Chaitra Maah Ka Akhiri Somwar: चैत्र माह का आखिरी सोमवार आज, जरूर करें शिवलिंग से जुड़े ये उपाय, आर्थिक समस्याओं से मिलेगा छुटकारा 

बता दें कि मध्यप्रदेश में मौसम एक बार फिर करवट लेने वाला है। ऐसे में प्रदेशभर में बादलों ने डेरा डाला हुआ है। जिससे अगले दो से तीन दिनों तक बारिश की संभावना जताई जा रही है। वहीं दूसरी ओर अलग अलग इलाकों में हुई बारिश से तापमान में गिरावट आई है। बदले मौसम की वजह से प्रदेश की जनता को तेज धूप और उमस से राहत मिली है।

Read More: CG Weather Update : प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, राजधानी रायपुर समेत इन जिलों में होगी बारिश 

इन जिलों में बारिश की संभावना

MP Weather Update : वहीं आने वाले तीन दिनों के दौरान प्रदेश के कई हिस्सों में तेज बारिश होने का अनुमान जारी किया गया है। मौसम विभाग के अनुसाार 22 अप्रैल को अनूपपुर, डिंडोरी, बालाघाट, नर्मदापुरम, बैतूल, नरसिंहपुर, सीवनी और मंडला में बारिश होने के आसार हैं।व वहीं, 23 अप्रैल को बालाघाट, सिवनी और मंडला जिले में पानी गिरने का अनुमान जताया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News