CG Weather Update : प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, राजधानी रायपुर समेत इन जिलों में होगी बारिश | CG Weather Update

CG Weather Update : प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, राजधानी रायपुर समेत इन जिलों में होगी बारिश

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत अन्य जिलों में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। राजधानी रायपुर समेत आस-पास के

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 06:52 AM IST, Published Date : April 22, 2024/6:52 am IST

रायपुर : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत अन्य जिलों में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। राजधानी रायपुर समेत आस-पास के इलाकों में सुबह से ही बदल छाए हुए हैं। रायपुर के आस-पास के इलाकों में सुबह से ही बारिश भी हो रही है। प्रदेश में मौसम के अचानक करवट लेने से लोगों को गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है। वहीं मौसम विभाग की ओर से प्रदेश के कई जिलों में तेज आंधी तूफ़ान के साथ भारी बारिश होने की संभावना जताई है। वहीं अगर बारिश होती है तो तापमान में कमी आएगी और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

यह भी पढ़ें : बुधादित्य राजयोग के निर्माण से बदलेगी इन तीन राशिवालों की किस्मत, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा 

इन जिलों में होगी बारिश

CG Weather Update :  मौसम विभाग ने राजधानी रायपुर, दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव , भाटापारा-बलौदाबाजार, मुंगेली, बिलासपुर, कोरबा, दंतेवाड़ा, सूरजपुर समेत अन्य कई जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश होने और बिजली गिरने की संभावना जताई है। बता दें कि, प्रदेश की जनता इस समय गर्मी का प्रकोप झेल रही है। ऐसे में अगर बारिश होती है तो लोगों को गर्मी से रहत मिलेगी। वहीं बारिश होने के कारण तापमान में भी गिरावट आ सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News