डिनर के अंदरखानों से खबर! कमलनाथ की मौजूदगी में विधायकों से कराए गए कोरे कागज पर हस्ताक्षर |

डिनर के अंदरखानों से खबर! कमलनाथ की मौजूदगी में विधायकों से कराए गए कोरे कागज पर हस्ताक्षर

News from inside the diner: जीतू पटवारी ने कहा कि ऑनलाइन जुआ सट्टा को लेकर पैरेंट्स को जागरूक करेंगे। सरकार ने लीगलाइज किया है। सोशल मीडिया में उलझाकर युवाओं को धर्म का नशा कराया जा रहा है। किसान हित में कांग्रेस आंदोलन करेगी। इसको लेकर रणनीति बनी है।

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2024 / 11:44 PM IST, Published Date : February 13, 2024/11:44 pm IST

MLAs got signatures on blank paper: भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस में राज्यसभा में उम्मीदवारी को लेकर सियासी गतिविधियों के बीच पूर्व सीएम कमलनाथ के निवास पर विधायकों और नेताओं का डिनर आयोजित किया गया। बैठक में जहां कांग्रेस की आगामी तैयारी और बीजेपी से लड़ने की रणनीति परचर्चा की गई। वहीं, डिनर के अंदरखानों से खबर सामने आई है कि पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह मौजूदगी में विधायकों से खाली कागज पर हस्ताक्षर भी कराए गए हैं।

read more:  गोंडा में दिन दहाड़े गोलीकांड, 6 लोगों को मारी गई गोली, पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे भाजपा विधायक 

ऐसे में कमलनाथ के राज्यसभा में जाने की अटकलें को और हवा मिल गई है। वहीं बैठक से बाहर आए अरुण यादव और बाला बच्चन ने डिनर को सौजन्य भोज बताते हुए राजनीतिक चर्चाओं की बात से मनाही की। तो पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ ने डिनर में एक साथ रहने की सीख दी। राज्यसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई, जल्दी नाम तय होगा।

read more: उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने 135 हैंडपंप तकनीशियनों को दिया नियुक्ति पत्र, बोले- मरम्मत और रखरखाव की व्यवस्था होगी मजबूत 

वहीं जीतू पटवारी ने कहा कि ऑनलाइन जुआ सट्टा को लेकर पैरेंट्स को जागरूक करेंगे। सरकार ने लीगलाइज किया है। सोशल मीडिया में उलझाकर युवाओं को धर्म का नशा कराया जा रहा है। किसान हित में कांग्रेस आंदोलन करेगी। इसको लेकर रणनीति बनी है।