'हमारे नेता कमलनाथ मरते दम तक रहेंगे साथ', कांग्रेस विधायक दिनेश गुर्जर बोले अभी तक नहीं आया फोन |

‘हमारे नेता कमलनाथ मरते दम तक रहेंगे साथ’, कांग्रेस विधायक दिनेश गुर्जर बोले अभी तक नहीं आया फोन

Congress MLA Dinesh Gurjar on Kamal Nath bjp join: कमलनाथ अगर बीजेपी में शामिल होंगे तो हम लोग विचार करेंगे कि जाना है या कांग्रेस के साथ रहना है। कमलनाथ कांग्रेस के लिए इतिहास पुरुष हैं। मप्र में भी बूथ स्तर तक कार्यकर्ता को जोड़ने का काम किया है।

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 02:58 PM IST, Published Date : February 18, 2024/2:58 pm IST

Congress MLA Dinesh Gurjar on Kamal Nath bjp join: मुरैना। कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच मुरैना से कांग्रेस विधायक दिनेश गुर्जर का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ और उनके किसी भी समर्थक को फोन नहीं आया। अभी तक भाजपा में जाने के लिए फोन नहीं आया। कांग्रेस विधायक ने कहा कि कमलनाथ को अगर बीजेपी में शामिल होना होगा तो कोई रोक नहीं सकता। अभी वह सिर्फ अपने निजी कार्यों के लिए दिल्ली में हैं।

वहीं बीजेपी में शामिल होने पर दिनेश गुर्जर ने कहा कि कमलनाथ हमारे नेता हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि हम मरते दम तक कमलनाथ के साथ रहेंगे। कमलनाथ अगर बीजेपी में शामिल होंगे तो हम लोग विचार करेंगे कि जाना है या कांग्रेस के साथ रहना है। कमलनाथ कांग्रेस के लिए इतिहास पुरुष हैं। मप्र में भी बूथ स्तर तक कार्यकर्ता को जोड़ने का काम किया है।

गौरतलब है कि पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ आज दिल्ली में हैं और कहा जा रहा है कि आज वो भाजपा में शामिल हो सकते हैं। जिसके बाद से मध्यप्रदेश की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी विधायकों की मान मनौव्वल में लगे हुए हैं। वे विधायकों को फोन करके कांग्रेस में जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाने का आश्वासन दे रहे हैं।

read more: PM Shri Yojana: पीएम श्री योजना की खुली पोल, छात्रावास में बच्चों से कराया जा रहा था ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल

read more:  बिल्डर, वित्तीय संस्थानों के भरोसे के बीच रियल्टी धारणा सूचकांक चढ़ा : रिपोर्ट