PM modi speech Live from bhopal

MP में PM Live ! मोदी बोले BJP पहली ऐसी पार्टी जिसके लिए दल से बड़ा देश, मुझे भी ऐसी पार्टी का कार्यकर्ता होने पर गर्व

PM modi speech Live from bhopal पीएम ने कहा कि भाजपा की सबसे बड़ी ताकत उनके कार्यकर्ता ही है, और भाजपा के कार्यकर्ता के लिए दल से बड़ा देश है, जिस पार्टी के लिए दल से बड़ा देश हो ऐसे पार्टी का कार्यकर्ता होना मेरे लिए भी गर्व का विषय है।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 12:33 PM IST, Published Date : June 27, 2023/12:27 pm IST

PM modi speech Live from bhopal भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में देश को 5 वंदे भारत ट्रेनों की सौगात दी। जिनमें से दो वंदे भारत ट्रेन मध्यप्रदेश मिलेगी। भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में आज पीएम मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम शिवराज िंसह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत प्रदेश में तमाम मंत्री और विधायक सांसद मौजूद हैं।

इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में पांच वंदे भारत ट्रेनों के आरंभ करने का मौका यह मेरे लिए सौभाग्य का विषय है। पीएम मोदी ने कहा कि देश भर से लाखों कार्यकर्ता आज वर्चुअल रूप से जुड़े हुए हैं, कार्यक्रम के विषय में बोलते हुए पीएम ने कहा कि किसी भी पार्टी के इतिहास में आज जैसे इतना बड़ा कार्यक्रम नहीं हुआ। पीएम ने कहा कि भाजपा की सबसे बड़ी ताकत उनके कार्यकर्ता ही है, और भाजपा के कार्यकर्ता के लिए दल से बड़ा देश है, जिस पार्टी के लिए दल से बड़ा देश हो ऐसे पार्टी का कार्यकर्ता होना मेरे लिए भी गर्व का विषय है।

read more:  World Cup 2023 Schedule: विश्व कप का Schedule जारी, 5 अक्टूबर से खेला जाएगा पहला मैच

पीएम ने कहा भाजपा के कार्यकर्ता की पहचान पार्टी के कार्यकर्ता से आगे बढ़कर समाज सेवक के रूप में होना चाहिए। पीएम ने इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं के कई सवालों का जवाब भी दिया। पीएम ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता एसी में बैठकर काम नहीं करते बल्कि गांव गांव जाकर पसीना बहाते हैं और लोगों के लिए काम करते हैं। भाजपा कार्यकर्ता के लिए देश सर्वोपरि है।

read more:  Dhar News: दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, इस बात को लेकर साले ने जीजा पर दागी गोलियां

इधर रायपुर में भी पीएम मोदी के संबोधन को सुनने के लिए लाइव प्रसारण की व्यवस्था की गई है। पीएम मोदी ने ’मेरा बूथ सबसे मजबूत’ संवाद में आज एमपी सीजी समेत देशभर के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे है। यह कार्यक्रम भोपाल में हो रहा है। रायपुर में कई जगहों पर कार्यकर्ता लाइव प्रसारण सुनेंगे। मैक कॉलेज के ऑडिटोरियम में कार्यकर्ता प्रसारण सुन रहे हैं। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पीएम मोदी को सुनने पहुंचे हे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मंत्री राजेश मूणत समेत कई लोग यहां पर मौजूद हैं। इस दौरान सभा को सभी ने संबोधित किया।