PM's visit to Madhya Pradesh: चुनाव से पहले प्रदेश का दौरा कर सकते हैं पीएम

विधानसभा चुनाव से पहले 5 बार प्रदेश का दौरा कर सकते हैं पीएम मोदी, कई मेगा प्रेजोक्ट का करेंगे शुभारंभ

PM's visit to Madhya Pradesh: विधानसभा चुनाव से पहले 5 बार प्रदेश का दौरा कर सकते हैं पीएम मोदी, कई मेगा प्रेजोक्ट का करेंगे शुभारंभ

Edited By: , August 13, 2022 / 10:53 AM IST

PM’s visit to Madhya Pradesh: भोपाल। मध्य प्रदेश में सवा साल बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश के दौरे पर आ सकते हैं। राज्य सरकार ने मिशन 2023 के लिए प्रधानमंत्री के आगमन के हिसाब से 5 मेगा प्रोजेक्ट की रणनीति बनाई है। प्रत्येक आयोजन में डेढ़ से दो लाख लोग जुटेंगे। मध्यप्रदेश में विकास के कई प्रोजेक्ट सालभर में पूरे हो जाएंगे। इनके पूरे होने पर बड़े कार्यक्रम में मोदी को बुलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- डीपी में तिरंगा लगाकर RSS ने खत्म किया विवाद, विपक्ष उठा रहा था सवाल

ये है बड़े प्रोजेक्ट्स

PM’s visit to Madhya Pradesh: 700 करोड़ के महाकाल मंदिर का प्रोजेक्ट पूरा होने पर उज्जैन में बड़ा आयोजन होगा। इससे मालवा-निमाड़ कवर होगा। मध्य क्षेत्र के लिए भोपाल में कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष का समापन होगा। इसी तरह विंध्य-महाकौशल के लिए मोहनिया टनल की शुरूआत रहेगी। ये प्रदेश की सबसे बड़ी सिक्स लेन टनल रीवा से सीधी के बीच बन रही है। टनल दिसंबर 2022 तक पूरी होगी। ग्वालियर-चंबल में चंबल प्रोग्रेस वे के लिए एक बड़े कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई है। अंत में चुनाव कैंपेन की शुरुआत के लिए 25 सितंबर को कार्यकर्ता महाकुंभ होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें