PM Modi Road Show Cancelled

पीएम मोदी का रोड शो रद्द, PMO से नहीं मिली अनुमति, 27 जून को मध्यप्रदेश प्रवास के दौरान इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

पीएम मोदी का रोड शो रद्द, PMO से नहीं मिली अनुमति, 27 जून को मध्यप्रदेश प्रवास के दौरान इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल! PM Modi Road Show Cancelled

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2023 / 09:38 AM IST, Published Date : June 22, 2023/9:38 am IST

भोपालः PM Modi Road Show Cancelled  छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में आगामी दिनों में विधानसभा और लोकसभा चुनाव होना है, जिसके चलते सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर भाजपा-कांग्रेस सहित सभी दलों के नेता चुनावी मैदान में उतर चुके हैं तो वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का दौरा भी दोनों राज्यों में होने लगा है। इसी कड़ी में आज गृह मंत्री अमित शाह मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। दोनों राज्यों में प्रवास के दौरान केेंद्रीय गृह मंत्री अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वहीं, 27 जून को पीएम मोदी भी मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। लेकिन इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि 27 जून को राजधानी में होने वाला पीएम मोदी का रोड शो रद्द कर दिया गया है।

Read More: आरोपी पीड़ित के परिवार वालों के साथ कर रहे थे ऐसा काम, युवक के गले में पट्टा डालकर पिटाई के मामले में बड़ा खुलासा

PM Modi Road Show Cancelled  मिली जानकारी के अनुसार 27 जून को मध्यप्रदेश प्रवास प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे और बूथ विस्तारक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। वहीं, इस दौरान राजधानी भोपाल में पीएम मोदी का रोड शो भी होने वाला था, जिसे पीएमओ से अनुमति नहीं मिलने के चलते रद्द कर दिया गया है। बता दें कि भाजपा संगठन की आरे से रोड शो के लिए प्रस्ताव भेजा गया था।

Read More: आज से शुरू होगा झमाझम बारिश का दौर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, यहां जानें आपके शहर के मौसम का हाल 

आज अमित शाह का मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ दौरा

तय शेड्यूल के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री आज दोपहर 12.45 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेगे और यहां वे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे एयरपोर्ट पर ही लंच करेंगे। बताया जा रहा है कि उन्हें छत्तीसगढ़ी व्यंजन परोसा जाएगा। वहीं, लंच के बाद केंद्रीय गृह मंत्री हेलीकॉप्टर से भिलाई के लिए रवाना होंगे और भिलाई के जयंति स्टेडियम में आम सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। भिलाई प्रवास के दौरान अमित शाह पंडवानी गायिका पद्मश्री उषा बारले के घर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे और इसके बाद वो मुलाकात के बाद बालाघाट के लिए होंगे रवाना।

Read More: मां तुझे सलाम योजना के तहत घूमने गई एमपी की महिला खिलाड़ियों की बिगड़ी तबीयत, पंजाब में इलाज जारी

वहीं, अमित शाह शाम 4 बजे बालाघाट पहुंचेंगे, जहां उत्कृष्ट विद्यालय के मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे। फिर बीजेपी की गौरव यात्रा का शुभारंभ करेंगे, जिसमें सीएम शिवराज, वीडी शर्मा समेत सभी दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। फिर प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा शाह करेंगे।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक