PM Modi will give a gift on Dhanteras: पीएम मोदी एक बार फिर आएंगे मध्य प्रदेश

PM Modi will give a gift on Dhanteras: पीएम मोदी एक बार फिर आएंगे मध्य प्रदेश, धनतेरस पर देने जा रहे ये बड़ा तोहफा

PM Modi will give a gift on Dhanteras: पीएम मोदी एक बार फिर आएंगे मध्य प्रदेश, धनतेरस पर एमपी को देने जा रहे 4.5 लाख लोगों को गिफ्ट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 19, 2022/8:42 am IST

PM Modi will give a gift on Dhanteras: भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश को फिर एक बड़ी सौगात देने जा रहे है। जिसके तहत एक बार फिर पीएम एक बार फिर एमपी आने वाले है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 22 अक्टूबर को धनतेरस पर मध्य प्रदेश के साढ़े 4 लाख परिवारों को गृह प्रवेश कराएंगे। प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत निर्मित आवासों में गृह प्रवेश का मुख्य कार्यक्रम सतना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में होगा। इसमें प्रधानमंत्री वर्चुअली जुड़ेंगे और हितग्राहियों से संवाद भी करेंगे। मुख्यमंत्री ने मंत्रियों को गृह प्रवेशम कार्यक्रम और उसमें प्रधानमंत्री के शामिल होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में आवास निर्माण का कार्य तेजी के साथ किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- इस दिवाली छप्पर फाड़ बरसेगा धन, इस उपाय से भाग्य का मिलेगा साथ, देखें

पीएम का तीसरा दौरा

PM Modi will give a gift on Dhanteras: अब तक ग्रामीण क्षेत्रों में इन साढ़े चार लाख आवासों को मिलाकर 33 लाख 28 हजार आवास बनाए जा चुके हैं। अन्य स्वीकृत आवासों का निर्माण कार्य भी चल रहा है। उन्होंने मंत्रियों को निर्देश दिए कि वे अपने प्रभार के जिले में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हों और आमजन को भी इससे जोड़ें। सभी पंचायतों में गृह प्रवेश कार्यक्रम के सीधे प्रसारण की व्यवस्था की जाएगी। मध्य प्रदेश में यह पहला अवसर होगा, जब एक माह पांच दिन में तीसरी बार प्रधानमंत्री का कार्यक्रम होगा। जिसमें पीएम एमपी को लोगों को सौगात देने आएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें