Police hooliganism! The child was beaten up on the pretext of giving

पुलिस की गुंडा गर्दी! बच्चे का मोबाइल वापस देने के बहाने बुलाकर पीटा, मां ने विरोध किया तो उसके साथ भी किया ये काम

वायरल वीडियो में सब इंस्पेक्टर एक महिला और उसके 14 साल के बेटे के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : September 18, 2022/8:26 pm IST

Women Tolerance in Bhopal भोपल:  मध्य प्रदेश सरकार और पुलिस महकमा महिला अपराधों के लिए जीरो टोलरेंस की बात करती है। लेकिन राजधानी भोपाल पुलिस महिलाओं को लेकर कितनी संजीदा है, इसका एक वीडियो सामने आया है। राजधानी भोपाल के स्टेशन बजरिया थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर विनोद पंथी का सीसीटीवी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो में सब इंस्पेक्टर एक महिला और उसके 14 साल के बेटे के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं। पीडित महिला ने आरोप लगाया है, कि सब इंस्पेक्टर विनोद पंथी ने इसके बाद थाने में बैठाकर छोड़ने के नाम पर पैसों की मांग की गई।

Read More:चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS वायरल होने के बाद सोनू सूद ने किया ट्वीट, कहा- अपनी बहनों के साथ… 

यहीं नहीं शिकायत करने पर झूठा केस में फंसाने की धमकी दी गई। वायरल वीडियो 16 सितम्बर का बताया जा रहा है। थाना क्षेत्र में कुछ युवक जन्मदिन मना रहे थे। इस दौरान वहां से सब इंस्पेक्टर विनोद पंथी गुजरे। लड़कों को जन्मदिन मनाते देख सब इंस्पेक्टर ने गाली-गलौज कर उन्हें भगा दिया। पीडित महिला ने आरोप लगाया कि इसी दौरान वहां 14 साल के रिहान नाम के बच्चे का मोबाइल गिर गया, जिसे सब इंस्पेक्टर विनोद पंथी उठाकर थाने ले गए। फिर थाने से फोन लगाकर कहा कि अपना मोबाइल ले जाओ। रिहान मोबाइल लेने थाने पहुंचा, तो यहां उसके साथ जमकर मारपीट की गई।

Read More:नशीला पदार्थ खिलाकर दलित महिला से रेप, इस पार्टी के नेता के खिलाफ FIR दर्ज 

बेहरमी से पिटाई की गई। जब मां ने विरोध किया, तो उसके साथ भी सब इंस्पेक्टर ने हाथापाई करते हुए मारपीट की, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद है। हालांकि अफसरों ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है। लेकिन अभी तक सब इंस्पेक्टर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Read More:लव मैरिज के लिए रिश्तेदार की मदद करना पड़ा भारी, बाप-बेटे ने सरेराह तलवार मारकर युवक को उतारा मौत के घाट