Father and son killed young man after learning of affair with daughter

लव मैरिज के लिए रिश्तेदार की मदद करना पड़ा भारी, बाप-बेटे ने सरेराह तलवार मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

लव मैरिज के लिए रिश्तेदार की मदद करना पड़ा भारी : Father and son killed young man after learning of affair with daughter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 18, 2022/7:32 pm IST

भोपालः Father and son killed young man  मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पिता-बेटे ने युवक को मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उनके एक रिश्तेदार ने पड़ोस की रहने वाली एक युवती के साथ से लव मैरिज की थी। दोनों ने दो महीने एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे। इस बात को लेकर पिता-पुत्र नाराज था। घटना वाले दिन दोनों के बीच विवाद हो गया और हेमराज ने युवक पर तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। ये पूरा मामला राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read more : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS वायरल होने के बाद सोनू सूद ने किया ट्वीट, कहा- अपनी बहनों के साथ… 

Father and son killed young man  अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक रूप नगर निवासी 24 वर्षीय दीपक ओड एक निजी फैक्ट्री में काम करता था। उसके घर के पास ही 40 वर्षीय हेमराज सावनेर रहता है। हेमराज के एक रिश्तेदार की बेटी कुछ माह पहले दीपक के रिश्तेदार युवक के साथ घर से भाग गई थी। इसको लेकर हेमराज को काफी बुरा लगा था और वह दीपक को अक्सर इस बात को लेकर बुरा-भला कहता था। शनिवार को विश्वकर्मा जयंती होने की वजह दीपक फैक्ट्री नहीं गया था। वह घर के पास ही शनिवार रात में एक किराना दुकान पर खड़ा हुआ था। उसी समय हेमराज का घर आना हुआ तो उसने दीपक को देखकर गालियां देना शुरू कर दी थी। इस पर दीपक ने विरोध किया तो हेमराज का 18 साल का बेटा करण भी आ गया।

Read more : ये हैं भारत के टॉप 6 मोटिवेशनल स्पीकर, जिन्होने बनाया दुनिया में नाम… जानें पूरी खबर

झगड़े की जानकारी जब दीपक की मां और बहन को लगी तो वह मौके पर पहुंची और हेमराज के पास पहुंची तो गुस्से में हेमराज ने दीपक की मां और बहन के साथ मारपीट कर दी। यह देखकर दीपक हेमराज से भिड़ गया। इस पर हेमराज ने बेटे से घर में रखी तलवार मंगवाई और दीपक के पेट में तलवार से दो तीन वार कर दिए। इसके बाद बाप-बेटे मौके से फरार हो गया। घायल को लोडिंग आटो से अस्पताल भेजा गया, जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बाद में दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।