Sonu Sood said this after Chandigarh University MMS Leak Case

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS वायरल होने के बाद सोनू सूद ने किया ट्वीट, कहा- अपनी बहनों के साथ…

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS वायरल होने के बाद सोनू सूद ने किया ट्वीट! Sonu Sood said this after Chandigarh University MMS Leak Case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 18, 2022/7:26 pm IST

नईदिल्ली। Chandigarh University MMS Leak Case चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस कांड पूरे देशभर में छाया हुआ है। इंटरनेट पर कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने की खबर लगातार सामने आ रही है। अब इसके समर्थन में सोनू सूद भी आ गए है। उन्होंने ट्वीट कर अपील की है।

Read More: sarkari naukri: केंद्र सरकार के विभागों में निकली भर्ती, 20 हजार पदों को लिए नोटिफिकेशन जारी, जानें कैसे करें आवेदन 

Chandigarh University MMS Leak Case ट्वीटर में सोनू सूद ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और लोगों से पीड़ितों के साथ खड़े रहने और आपत्तिजनक वीडियोज इंटरनेट पर शेयर न करने का अनुरोध किया है। आगे उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए अपनी बहनों के साथ खड़े होने और एक जिम्मेदार समाज होने का उदाहरण पेश करने का समय है। पीड़ितों के लिए नहीं, यह हमारी परीक्षा का समय है. जिम्मेदार बनें।

Read more: Edible Oil Price : त्योहारी सीजन में बढ़ेंगे तेल के दाम, सरकार ने दिए संकेत, देखें आज का भाव

बता दें कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की लड़कियों का नहाते वक्त कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जांच में पता चला कि हॉस्टल की ही लड़की ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है और शिमला में रहने वाले अपने परिचित लड़के को भेजे थे। उस व्यक्ति ने कथित तौर पर वीडियो ऑनलाइन अपलोड किए।

Read More: लोहे की खदान में बड़ा हादसा, पानी भरने से 14 मजदूरों की मौत, एक लापता

हालंकि वीडियो जांच में सही पाने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी कैंपस हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा बताई जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक