State Working Committee meeting of BJP Kisan Morcha

BJP किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक आज, प्रदेश अध्यक्ष और सांसद समेत अन्य वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

State Working Committee meeting of BJP Kisan Morcha today प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा इस बैठक को संबोधित करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2023 / 07:07 AM IST, Published Date : August 11, 2023/6:40 am IST

State Working Committee meeting of BJP Kisan Morcha : भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 10 अगस्त याानी आज भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक है। BJP कार्यालय में कोर्यसमिति की बैठक होगी। इस बैठक में किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी भी मौजूद रहेंगे। आज दोपहर 12 बजे यह बैठक की जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा इस बैठक को संबोधित करेंगे।

Read more: CM भूपेश उत्तर और पश्चिम विधानसभा के संकल्प शिविर में होंगे शामिल, मिनी माता स्मृति दिवस और प्रतिभा सम्मान समारोह का भी करेंगे शिरकत 

मिली जानकारी के मुताबिक, किसान बैठक लगाने से पहले ट्रैक्टर यात्रा निकाली जाएगी। संभाग और जिला स्तर पर सम्मेलन करने की भी तैयारी है। बता दें, बीते दिनों ही भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी ने कांग्रेस की नारी सम्मान योजना पर तंज कसा था और कहा- ये वो लोग है जो बहनों को आइटम कहते थे शिवराज सरकार में किसान खुश, बीजेपी ने किसानों के हितों की योजनाएं शुरू कीं।

Read more: Shivraj cabinet meeting: शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी हरी झंडी 

State Working Committee meeting of BJP Kisan Morcha : दर्शन सिंह चौधरी ने कर्जमाफी के मुद्दे पर आगे कहा कि कर्जमाफी सिर्फ एक वादा है सरकार किसानों के हित में जो काम कर रही है। जो सुविधाएं दे रही है, उससे आने वाले दिनों में किसानों को कर्ज लेने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। इसीलिए सरकार कर्ज माफी से कहीं ज्यादा किसानों की लागत को कम करने की दिशा में काम कर रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें