MP monsoon session 2023

टमाटर-मिर्ची का माला पहनकर विधानसभा पहुंची कांग्रेस विधायक, कहा- बहनों के 1000 रुपए इसे खरीदने में ही खर्च

MP monsoon session 2023 टमाटर और मिर्ची माला पहनकर विधानसभा पहुंची कांग्रेस विधायक कल्पना वर्मा, बढ़ते सब्जी के दाम और महंगाई के विरोध में

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 11:30 AM IST, Published Date : July 11, 2023/11:27 am IST

MP monsoon session 2023: भोपाल। आज से मध्य प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र की शुरूआत हो गई है। जहां एक तरफ विपक्ष कई मुद्दों के लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में है तो वहीं सरकार ने भी विपक्ष के सभी सवालों के जबाव देने के लिए पूरी तैयारी के साथ विधानसभा पहुंच गया है। सदन की कार्यवाही शुरू होने पहले कांग्रेस विधायक चर्चा का विषय बनी। दरअसल कल्पना वर्मा विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिए टमाटर-मिर्टी की माला पहनकर विधानसभा पहुंची।

MP monsoon session 2023: महंगाई का विरोध कर रहीं कांग्रेस विधायक कल्पना वर्मा गले में मिर्ची और टमाटर की माला डालकर विधानसभा पहुंची। यहां उन्होंने कहा- बहने हर तरफ़ परेशान हो रही हैं। लाडली बहनों के 1 हजार सिर्फ टमाटर और सब्जी खरीदने में जा रहे हैं मैं सरकार की योजना का विरोध करती हूं। टमाटर और सब्ज़ियों के बढ़ते हुए दामों से जनता परेशान है। ऐसी योजनाओं का कोई फ़ायदा नहीं है।

MP monsoon session 2023: टमाटर और मिर्ची की माला पहनकर विधानसभा पहुंची कांग्रेस विधायक कल्पना वर्मा के मामले में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बड़ा बयान सामने आया है। सारंग ने कहा कि विपक्ष विधानसभा में नौटंकी कर रहा है। सदन की एक गरिमा है, यहां जनता के मुद्दे उठाए जाते हैं। जनता के मुद्दे उठाएं हम जवाब देंगे नौटंकी न करें।

MP monsoon session 2023: उधर इस मामले में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि ठीक है मौसमी चीज़ है विपक्ष के पास कोई मुद्दा है नहीं है। विपक्ष कभी विकास की बात नहीं करेगा। विकास उन्होंने कभी किया ही नहीं है। विकास से कांग्रेस का कोई नाता नहीं है। सिर्फ़ एमपी में ये थोड़ी ना सब महंगा है। राजस्थान में आपकी सरकार है, राजस्थान में क्या कुछ महंगा नहीं बिक रहा है वहां क्या फ़्री में मिल रहा है। ये सब मौसमी सब्ज़ियां है, टमाटर का उत्पादन बारिश से प्रभावित होता है, यह मौसमी महंगाई है और कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है।

ये भी पढ़ें- विश्व जनसंख्या दिवस आज, जानें बढ़ते समाज के लिए जेंडर इक्वेलिटी कितनी जरूरी, ये है कुछ मुख्य कारण

ये भी पढ़ें- “अमित शाह जब से गृहमंत्री बने है तब से…” कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें