Two days holiday in Bhopal schools

Holiday News : राजधानी के कई स्कूलों में दो दिनों का अवकाश घोषित, इस वजह से लेना पड़ा अचानक ये फैसला

Two days holiday in Bhopal schools: ड्राइवर की हड़ताल के चलते दो दिन की छुट्टी के मैसेज परेंट्स को भेजे गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 10:27 PM IST, Published Date : January 1, 2024/10:25 pm IST

Two days holiday in Bhopal schools : भोपाल। हिट एंड रन केस के मामलों को लेकर बनाए गए नए कानून के खिलाफ पूरे प्रदेश में ड्राइवर देशव्यापी हड़ताल के समर्थन में उतर आए हैं। बस- ट्रक और टैंकरों के अलावा टैक्सियों के भी पहिये थम गए हैं। स्टैंड सूने पड़े है। हड़ताल का असर पेट्रोल पंपों पर भी पड़ा है नतीजतन ज्यादतर पम्प ड्राई हो गए हैं। बता दें कि सतना ही मध्यप्रदेश के लगभग सभी जिलों में ट्रक चालकों की हड़ताल देखी गई है।

read more : क्या सच में नहीं मिलेगा पेट्रोल और डीजल? इन जिलों के जिला अधिकारियों ने बताया पूरा सच.. 

Two days holiday in Bhopal schools : इस बीच भोपाल के दिल्ली पब्लिक स्कूल में क्लासेस ऑनलाइन कर दी गई है। इसकी जानकारी पेरेंट्स को मैसेज के माध्यम से दी गई। कार्मल कॉन्वेंट स्कूल में तीन जनवरी तक दो दो दिन की छुट्टी कर दी गई। वहीं, आईईएस स्कूल ने दो जनवरी की छुट्टी घोषित की है। न्यू डायमेंशन स्कूल में भी ड्राइवर की हड़ताल के चलते दो दिन की छुट्टी के मैसेज परेंट्स को भेजे गए हैं।

 

कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी ने दिए ये निर्देश

कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में इंदौर जिले में पेट्रोल, डीजल, एलपीजी की आपूर्ति सतत बनाए रखने के लिए अपर कलेक्टर गौरव बैनल द्वारा ऑयल कंपनी बीपीसीएल, आईओसीएल, एचपीसीएल, टैंकर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन, ड्राइवर यूनियन डिपो, पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन, आरटीओ, पुलिस इत्यादि के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक में सभी को पेट्रोल, डीजल, एलपीजी की आपूर्ति बनाए रखने के लिए कहा गया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp