Work Before Take Bribe CM Shivraj Advice to Officers

‘बिना लिए दिए लोगों का काम हो जाए यही राम राज्य है’ मुख्यमंत्री ने प्रदेश के अधिकारियों को दी नसीहत

'बिना लिए दिए लोगों का काम हो जाए यही राम राज्य है' मुख्यमंत्री ने प्रदेश के अधिकारियों को दी नसीहत! Work Before Take Bribe

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 12:22 PM IST, Published Date : April 21, 2023/12:22 pm IST

भोपाल: Work Before Take Bribe विधानसभा चुनाव से पहले सीएम शिवराज एक्शन मोड पर आ गए हैं। जहां एक ओर वो सुस्त विधायकों और मंत्रियों को टाइट करने में लगे हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर अधिकारियों पर भी शिकंजा कस रहे हैं। सीएम शिवराज लगातार अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें जनता के हित में काम करने के निर्देश दे रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम शिवराज ने एक बार फिर अधिकारियों को नसीहत दी है।

Read More: सफाई कर्मचारी द्वारा पेट्रोल डालकर आत्महत्या की कोशिश, इस बात से था परेशान 

Work Before Take Bribe सीएम शिवराज ने अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि बिना लिए दिए लोगों का काम हो जाए यही राम राज्य है। यही रामराज्य और गुड गवर्नेंस की परिभाषा है। उन्होंने क​हा कि कुछ अधिकारी कहते हैं मुझे लूप लाइन में डाल दिया, ये लूप लाइन क्या होता मुझे समझ नहीं आता?

Read More: CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी सनराइजर्स, धोनी के पास नंबर वन बनने का मौका, जीत के लिए कुछ भी करने को तैयार हैदराबाद…

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि जहां काम करने का मौका मिले वहां काम करो। कुछ अधिकारी होते है जो मीन मेक निकालते हैं। उन्होंने धौंस जमाने वाले अधिकारियों को सलाह देते हुए कहा कि सर्विस का घमंड कभी नहीं आना चाहिए। नए अधिकारी शुरुआत मे अच्छा काम करते हैं लेकिन कुछ सालों के बाद फिर वो तेजी नहीं देखने को मिलती है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक