RPF jawans bike rally: आरपीएफ के जवानों की बाइक रैली

आजादी का अमृत महोत्सव मनाने आरपीएफ के जवानों की बाइक रैली, 14 अगस्त को पहुंचेगी दिल्ली, जागरूकता का दे रहे संदेश

RPF jawans bike rally: आजादी का अमृत महोत्सव मनाने आरपीएफ के जवानों की बाइक रैली, 14 अगस्त को पहुंचेगी दिल्ली, जागरूकता का दे रहे संदेश

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 6, 2022/1:49 pm IST

RPF jawans bike rally: भोपाल। आजादी के 75वें वर्षगांठ को पूरा देश अमृत महोत्सव के तहत मना रहा है और अमृत महोत्सव में विभिन्न संस्थाओं,संगठनों के साथ विभागों द्वारा कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में भोपाल रेल मंडल से स्वच्छता और स्वस्थ एकता का संदेश के साथ आरपीएफ की मोटरसाइकिल रैली आज रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंची जहां भोपाल रेल मंडल के डीआरएम समेत आरपीएफ अधिकारियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और मोटरसाइकिल रैली को दिल्ली के लिए रवाना किया। गौरतलब है कि RPF बाइक रैली साबरमती (गुजरात) से दिल्ली के लिए रवाना हुई है।

ये भी पढ़ें- लंपीपॉक्स : स्वदेशी वैक्सीन को मिली इमरजेंसी यूज की मंजूरी, पशु पालकों को मिलेगी राहत

बाइक पर सवार होकर निकले RPF के जवान

RPF jawans bike rally: ये रैली अलग-अलग शहरों से होती हुई साढ़े 3 हजार किलोमीटर का समफर तय करके भोपाल पहुंची। यह मोटरसाइकिल रैली 17 जुलाई को शुरू हुई थी जो देश के अलग अलग राज्यों से होते हुए आज भोपाल पहुंची यहां से रवाना होकर 14 अगस्त को दिल्ली पहुंचेगी। आजादी के 75 वर्षगांठ को लेकर मनाए जाने वाले अमृत महोत्सव के तहत एकता और स्वच्छता का संदेश लेकर 1 जुलाई से देश के 75 स्थानों से मोटरसाइकिल बाइक रैली निकली है।

ये भी पढ़ें- पूर्व विदेश मंत्री की आज तीसरी पुण्यतिथी, दिग्गजों ने श्रद्धांजलि देकर प्रदेश की दीदी को किया याद

राइडर्स की जागरूकता रैली

RPF jawans bike rally: रैली में 16 बाइक पर 32 राइडर्स निकले हैं, बाइक रैली के दौरान एकता,स्वच्छता के साथ-साथ बाल तस्करी, महिला सुरक्षा, ट्रेनों में होने वाले हादसे को लेकर भी जागरूकता बाइक राइडर्स के द्वारा फैलाया जा रहा है। रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से बाइक रैली को फ्लैग ऑफ करते हुए डीआरएम सौरभ बंदोपाध्याय , आरपीएफ आईजी पीके गुप्ता , सीनियर डीएससी बी रामा कृष्णा सहित रेलवे के अधिकारियों ने रवाना किया भोपाल से प्रदेश के कई जिले से होते हुए बाइक रैली दिल्ली पहुंचेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें