BJP alleges hooliganism after Congressmen beat up BJP worker

Chhindwara News: कांग्रेसियों ने की बीजेपी कार्यकर्ता से मारपीट, भाजपा ने लगाया गुंडागर्दी का आरोप

BJP alleges hooliganism after Congressmen beat up BJP worker

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2023 / 05:41 PM IST, Published Date : July 19, 2023/5:40 pm IST

छिंदवाड़ा। सोशल मीडिया में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।इसमें दो युवक गुपचुप की दुकान पर एक युवक के साथ मारपीट कर रहें हैं। इसी विडियो को आधार बनाते हुए बीजेपी ने आरोप लगाया है कि इमलीखेड़ा- चंदनगांव क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मारपीट कर धमकी दी। इस मामले में भाजपा और कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ता कोतवाली थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया। कल देर शाम को भाजपा के पदाधिकारियों ने थाने पहुंचकर अपने एक कार्यकर्ता के साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराने दबाव बनाया तो वहीं, रात करीब 10:00 बजे से धरना देकर कांग्रेसियों ने भी भाजपा के जिला अध्यक्ष के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

READ MORE: सिस्टम की लाचारी..! मध्यप्रदेश के इस गांव में नहीं है एक भी स्कूल, खराब हो रहा बच्चों का भविष्य

कांग्रेस ने कार्रवाई न होने की स्थिति में जेल भरो आंदोलन की चेतावनी दी है। इस मामले में जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे ने कहा कि भाजपा के इशारे पर हमारे कार्यकर्ताओं के खिलाफ फर्जी केस बनाए जा रहे हैं। 3 दिन पहले हमारे कार्यकर्ताओं पर केस बनाकर उन्हें जेल भेज दिया। मंगलवार को जमानत पर आए तो फिर से भाजपा जिला अध्यक्ष के दबाव में केस बना दिया। भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी की है। पुलिस बंटी साहू पर मामला दर्ज करें नही तो कांग्रेस पूरे जिले में जेल भरो आंदोलन करेगी।

READ MORE: चमत्कार..! सालों से बंद पड़े बोरिंग से निकला पानी, 100 फीट की ऊंचाई तक उठा फव्वारा, देखें वीडियो

बीजेपी जिला अध्यक्ष बंटी साहू ने कहा कि कमलनाथ को निहत्थे कार्यकर्ता से इतना डर कि अपने कांग्रेस के गुंडों से हमला करवा रहे हैं। आप बीजेपी के छोटे से कार्यकर्ता को दबा नहीं सकते हो, भाजपा उनके साथ खड़ी है। मेरी चुनौती है आप छिंदवाड़ा आए कार्यकर्ता आपके बंगले पर पहुंचकर आपसे बात करेंगे। कांग्रेस पार्षद खुलेआम जनता को धमकी दे रहे हैं। एसडीओपी प्रियंका पांडे ने बताया कि घटना के सीसीटीवी के आधार पर इमलीखेड़ा निवासी अमन माहोरे की शिकायत पर अमित राउत और पुनीत जाट सहित अन्य खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

READ MORE: अनोखा भक्त.. मां नर्मदा की गोद में भक्ति का दिखा अद्भुत नजारा, देखें वीडियो 

तीन दिन पहले चंदनगांव के वार्ड 35 के भाजपा कार्यकर्ता और कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया था। पुलिस ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया था। मंगलवार को जब कार्यकर्ता जमानत छूटे तो फिर भाजपा कार्यकर्ता के साथ विवाद की स्थिति बन गई। इसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अपने कार्यकर्ताओं के पक्ष में थाने पहुंचे। IBC24 से अजय द्विवेदी की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें