BJP candidate Suresh Dhakad injured

MP Assembly Election 2023 : सिंधिया समर्थक प्रत्याशी को चुनाव प्रचार करना पड़ा महंगा, जनसंपर्क के दौरान शख्स ने चबा लिया का अंगूठा, जख्मी होकर वापस लौटे मंत्री साहब

सिंधिया समर्थक प्रत्याशी को चुनाव प्रचार करना पड़ा महंगा!BJP candidate Suresh Dhakad injured during public relations

Edited By :   Modified Date:  November 6, 2023 / 11:35 AM IST, Published Date : November 6, 2023/11:35 am IST

BJP candidate Suresh Dhakad injured : शिवपुरी। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अब काफी दिन बचे हुए है। नेताओं ने अपना प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। लगातार नेता जनता के बीच जाकर जनसंपर्क करके आशीर्वाद मांग रहे हैं। वहीं सिंंधिया सर्मथक मध्‍य प्रदेश के पीडब्‍ल्‍यूडी राज्‍य मंत्री व शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट से प्रत्‍याशी सुरेश धाकड़ का जनसंपर्क करना महंगा पड़ गया।

 

BJP candidate Suresh Dhakad injured : दरअसल, सुरेश धाकड़ जब अपने क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे थे तब एक युवक ने दांतों से उनका अंगूठा ही चबा लिया। जिसके बाद जनसंपर्क को रोककर भाजपा प्रत्याशी के अंगूठे का उपचार कराया गया। यह पूरा वाक्या पोहरी विधानसभा क्षेत्र के छर्च गांव से सामने निकलकर आया है।

 

read more : Fire in Bijapur Garment Factory: गारमेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के कपड़े जलकर हुए खाक 

BJP candidate Suresh Dhakad injured : जानकारी के मुताबिक, भाजपा प्रत्याशी सुरेश धाकड़ जनसंपर्क करने छर्च गांव पंहुचे हुए थे जहां रामप्रसाद नाम के युवक ने सुरेश धाकड़ का अंगूठा अपने दांतों से चबा दिया। बताया गया है कि इस घटना के कुछ पल पहले युवक की प्रत्याशी के गार्ड से किसी बात को लेकर बहस भी हुई है। अपने वोटर के हमले से घायल हुए भाजपा प्रत्याशी को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल लाया गया।

 

वहीं हमलावर युवक को पकड़कर समर्थकों ने पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन भाजपा प्रत्याशी द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाही से इनकार कर दिया जिससे युवक को पुलिस ने छोड़ना पड़ा। बताया गया है कि युवक गांव की खराब सड़क और पुलिया से खफा था कुछ लोगों ने युवक को मानसिक कमजोर भी बताया है। हालांकि इस मामले में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई, युवक को थाने से छोड़ दिया गया है।

 

 

(शिवपुरी से IBC24 वीरेंद्र राठौर की रिपोर्ट)

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp