BJP leader Kailash Vijayvargiya on MP Election Exit poll 2023

MP Election Exit poll 2023 : ‘एमपी समेत इन राज्यों में भी बन रही BJP की सरकार’..! मतगणना से पहले कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा दावा..

एग्जिट पोल को लेकर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय!BJP leader Kailash Vijayvargiya on MP Election Exit poll 2023

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2023 / 12:16 PM IST, Published Date : December 2, 2023/12:14 pm IST

BJP leader Kailash Vijayvargiya on MP Election Exit poll 2023 : इंदौर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। दोनों ही पार्टी कांग्रेस और भाजपा अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इसी बीच एग्जिट पोल को लेकर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, “…हमने विकास किया है इसलिए जनता हमें प्यार कर रही है और हमें फिर से सरकार में ला रही है…जब भी कांग्रेस हारती है तो आरोप EVM पर लगाती है…”

read more : CG Political Leaders Election Expenditure 2023: चुनाव जीतने के लिए नेताओं ने पानी की तरह बहाया पैसा! जानिए छत्तीसगढ़ के किस नेता ने कितना किया खर्च

BJP leader Kailash Vijayvargiya on MP Election Exit poll 2023 : भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, “…जिसने जमीनी स्तर पर सर्वे किया वो कहेगा कि भाजपा की सरकार बन रही है। सिर्फ मध्य प्रदेश में ही नहीं, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी हमारी सरकार बन रही है।”

3 दिसंबर को 4 राज्यों का रिजल्ट

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव होने के बाद सभी को मतगणना का इंतजार है। सभी उम्मीदवारों की दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। मतगणना के समय सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। वहीं, चुनाव आयोग ने बड़ा फैसला लेते हुए मिजोरम में चुनाव रिजल्ट की तारीख बदल दी है। मिजोरम में अब 3 दिसंबर की जगह 4 दिसंबर को मतगणना होगी। रविवार को केवल 4 राज्यों का रिजल्ट आएगा। वहीं सभी जिलों के एक्जिट पोल भी सामने आ चुके हैं। जिसके बाद सभी प्रत्याशियों एवं पार्टियों की नींद उड़ गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp