BJP Mandal President made serious allegations against the newly elected

भाजपा मंडल अध्यक्ष ने नवनिर्वाचित पंचायत अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, कह डाली इतनी बड़ी बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 6, 2022/9:40 pm IST

Allegations against MLA’s brother : दमोह- शुक्रवार को दमोह जिले की तीन नगर पंचायतों के लिए अध्यक्ष चुने गए थे। वहीं चुनाव के बाद भाजपा के नेताओं में गर्मागर्मी का माहौल बना हुआ हैं। हम बात कर रहे है हिण्डोरिया नगर पंचायत की जहां भाजपा की ओर से पूर्व पंचायत अध्यक्ष के बेटे गणेश सिंह को अध्यक्ष पद के लिए उतारा गया था , लेकिन वह चुनाव हार गए। इसमें रौचक बात तो यह है कि बीजेपी के पास पूर्ण बहुमत होने के बाद भी प्रदेश अध्यक्ष ने जिसका नाम दिया वह चुनाव हार गए। वही बड़ा मलाहरा से बीजेपी विधायक और प्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के अध्यक्ष प्रदुम्न सिंह के बडे भाई हेमंत सिंह ने भाजपा से अलग होकर निर्दलीय चुनाव जीता। वहीं गणेश सिंह को 6 वोट तो बागी हुए प्रत्याशी हेमंत सिंह को 9 पार्षदों का समर्थन मिला। वहीं भाजपा मंडल के अध्यक्ष और वार्ड नंबर 05 के पार्षद गणेश सिंह ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : राजनीति ने रंग बदले! सुबह बसपा,दोपहर कांग्रेस और अध्यक्ष बनते ही थाम लिया बीजेपी का दामन

भाजपा मंडल अध्यक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

Allegations against MLA’s brother : हिण्डोरिया भाजपा मंडल अध्यक्ष ने भाजपा विधायक और उनके भाई नवनिर्वाचित अध्यक्ष हेमंत सिंह पर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मेरा नाम अध्यक्ष पद के लिए दिया था तो हेमंत सिंह को मेरा समर्थन करना चाहिए लेकिन उन्होने निर्दलीय आकर अध्यक्ष पद के लिए नाम दिया और इसके लिए उनके भाई भाजपा विधायक ने भी उनका साथ दिया। यह भाजपा में होने का नाटक करते है। इसी के साथ मंडल अध्यक्ष गणेश सिंह ने हेमंत सिंह को रेत माफिया और हनी ट्रेप जैसे आरोप लगा दिए। इसी के साथ यह भी कहा कि इस बारे में पूरी शिकायत बीजेपी आला अधिकारियों और मंत्रिओं से की जाएगी। हेमंत सिंह ने पार्टी के साथ गलत किया है और साथ ही भाजपा पार्टी के साथ क्षल कर रहे है। साथ ही भाजपा मंडल अध्यक्ष ने कहा कि हेमंत सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विरोध में जाकर आपने चुनाव जीता और कलेक्टर कार्यालय में जबरन ही पार्षदों को अंदर किया जा रहा था। इसके अतिरिक्त भाजपा कार्यालय में भी इन्होने भाजपा से बगावत कर अध्यक्ष पद पर चुनाव लडने की खुली चुनौती दी थी। भाजपा के विरोध में एवं अपने भाई के समर्थन में बड़ा मलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह ने भी पार्टी से बगावत करने में भाई का साथ दिया है ।

read more : दमोह की तीन नगर पालिका से भाजपा का सूपड़ा साफ, एक पर निर्दलीय तो दो पर इस पार्टी ने मारी बाजी

नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने किया पलटवार

Allegations against MLA’s brother : वहीं भाजपा मंडल अध्यक्ष के बयान पर नव निर्वाचित पंचायत अध्यक्ष हेमंत सिंह ने कहा है कि जब मेरे समर्थन में 9 पार्षद पहले ही थे तो यह सब जानते हुए भी वह पार्षद कैसे अपना अध्यक्ष किसी ओर को चुन ले। और जो भी मुझ पर आरोप लगाए जा रहे है वह सब गलत हैं। मैं कल भी बीजेपी का था और आज भी हूं। हिण्डोरिया के लोगों का आर्शीवाद है इसलिए मैं अध्यक्ष बना। वहीं अगर देखा जाए तो यह सोचने वाली बात है कि मुझे समर्थित कर रहे ज्यादा पार्षद तो मेरी ओर थे लेकिन फिर भी मंडल अध्यक्ष का नाम क्यों दिया गया। वहीं कहा कि मैं अपनी मर्जी से अध्यक्ष नहीं बना मेरे समर्थित पार्षदों का इच्छा थी कि इसलिए मैनें अपना भी नाम दिया। वहीं नगर के विकास के कार्यों को लेकर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि जितने भी नगर विकास के कार्य रूके हुए है उनकों पूरा करना है और अभी पेयजल की व्यवस्था पूरी करा दी गई है। लोगों के घर-घर तक पीने का पानी पहुंच ही रहा है। वहीं सफाई की बात की जाए तो नगर को साफ रखना और उसके लिए जो भी साधनों को जरूरत होगी उनको मुहैया कराया जाएगा। इसी के साथ जनता की सभी समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। वहीं साथ ही कहा कि मेरा पहला उद्देश्य है कि सबका साथ सबका विकास एवं कर्म ही पूजा है सेवा ही धर्म है ।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers