BJP's clear from three municipalities of Damoh, independent on one

दमोह की तीन नगर पालिका से भाजपा का सूपड़ा साफ, एक पर निर्दलीय तो दो पर इस पार्टी ने मारी बाजी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 5, 2022/3:00 pm IST

BJP clean, Congress win : दमोह- जिला पंचायत के बाद दमोह जिले की तीनों नगर पालिका से भाजपा साफ हो गई है। दमोह नगरपालिका में कांग्रेस की मंजू राय ने जहां शानदार जीत दर्ज की है तो वहीं पथरिया से बसपा से कांग्रेस में आए पार्षद सुंदरलाल विश्वकर्मा ने जीत अध्यक्ष पद पर कब्जा किया। वहीं अगर हिंडोरिया की बात करें तो भाजपा के बागी हेमन्त सिंह उर्फ “मुन्ना भैया” ने 15 में से 09 वोट हासिल कर जीत का परचम लहराया हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : पति नहीं कर पा रहा था खुश, तो हैंडसम देवर पर आया भाभी का दिल, डेटिंग एप पर फेक ID बना करने लगी ये काम

दमोह में कांग्रेस का कब्जा

BJP clean, Congress win : दमोह में नगर पालिका अध्यक्ष पद के मुकाबले में कांग्रेस प्रत्याशी मंजू वीरेन्द्र राय ने शानदार जीत दर्ज की वहीं भाजपा के प्रत्याशी विक्रांत गुप्ता को 9 वोटों से मात दी है। वहीं इस जीत के बाद कांग्रेस जिला कार्यालय में जश्न का माहौल शुरू हो गया है।

read more : इस एक्ट्रेस ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज, हटाए नहीं हट रही लोगों की नजरें

पथरिया में नहीं चला भाजपा का खेल

BJP clean, Congress win : वहीं पथरिया नगर पंचायत की बात करें तो बीते दिनों भाजपा ने अपने पार्षदों को हरिद्वार ले जाकर गंगाजल हाथों में लेकर शपथ दिलाई थी लेकिन उस शपथ का कोई असर देखने को नहीं मिला। पथरिया पंचायत में एक बार फिर से कांग्रेस ने बाजी मार ली है। बसपा से अलग होकर कांग्रेस का दामन थामने वाले सुंदर लाल विश्वकर्मा ने पहले तो पार्षद पद का चुनाव जीता और वहीं अब नगर अध्यक्ष पर अपना परचम लहरा दिया।

read more : तीन दिवसीय दौरे पर सीएम भूपेश बघेल, दिल्ली से हिमाचल तक का सफर करेंगे तय 

हिण्डोरिया में निर्दलीय हेमन्त सिंह ने जीता चुनाव

BJP clean, Congress win : हिण्डोरिया में भाजपा पहले ही दो गुटों में थीं और यहां पर भाजपा को अपना प्रत्याशी उतारने में बड़ी ही मुश्किल हो रही थी। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने पूर्व पंचायत अध्यक्ष रामसींग ठेकेदार के बेटे गणेश सिंह का नाम आगें किया तो वहीं दूसरी ओर भाजपा सीट पर चुनाव जीते हेमन्त सिंह में नाराजगी साफ देखी गई। वहीं हेमन्त सिंह ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर आगें आए और 15 में से 09 सीट हासिल कर चुनाव जीता। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि हेमन्त सिंह एक वरिष्ठ नेता के तौर पर पहचाने जाते है। और साथ ही केबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त एवं बड़ा मलाहरा से भाजपा विधायक प्रदुम्न सिंह के बडे भाई हैं। हिण्डोरिया पंचायत में इनकी माता शकुंतला सिंह भी अध्यक्ष रह चुकी है। वहीं अगर चुनावी दृष्टि से देखा जाए तो सबसे अधिक समर्थन करने वाले पार्षद भी हेमन्त सिंह के पक्ष में थे इसके बावजूद भाजपा की ओर से अध्यक्ष पद के लिए नाम नहीं देना यह एक गंभीर विषय माना जा रहा हैं। वहीं हेमन्त सिंह ने भाजपा से खफा होकर निर्दलीय अध्यक्ष पद का चुनाव जीता। वहीं जीत के बाद निर्दलीय नवनिर्वाचित अध्यक्ष हेमन्त सिंह ने कहा कि जीत के बाद नगर के विकास के कार्यों को पूरा करना ही हमारा लक्ष्य है। और साथ ही जनता की जो भी समस्याएं है उनका निराकरण भी जल्द से जल्द किया जाएगा। मेरे सिर्फ एक ही उद्देश्य है सबका साथ , सबका विकास

read more : प्रदेश में बारिश की स्थितियां जल्द होंगी सामान्य, कुछ जगहों पर गरज-चमक के साथ हल्की बारिश की संभावना

जीत के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष का बयान

BJP clean, Congress win : इस शानदार जीत के बाद दमोह जिला अध्यक्ष मनु मिश्रा ने बताया है कि जनता ने भाजपा के कामों को नकारा है वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में पथरिया और दमोह में कांग्रेस ने अपना परचम लहराया हैं। वहीं आगें भी कांग्रेस पार्टी की ही जीत होगी। जनता का आर्शीवाद कांग्रेस पार्टी के साथ है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers