Jayant Malaiya big statement

“कांग्रेस के वचन पत्र से हमारा कोई लेना-देना नहीं”, विधानसभा चुनाव में ‘फ्रीबी’ पर जयंत मलैया का बड़ा बयान

Jayant Malaiya big statement BJP घोषणा पत्र समिति के प्रमुख जयंत मलैया विधानसभा चुनाव में 'फ्रीबी' पर कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 12:54 PM IST, Published Date : July 30, 2023/12:22 pm IST

Jayant Malaiya big statement: भोपाल। मीडिया से मुखातिब हुए बीजेपी घोषणा पत्र समिति के प्रमुख और पूर्व मंत्री जयंत मलैया ने कहा कि, घोषणा पत्र को लेकर सभी साथियों के साथ बैठकर चर्चा करेंगे। नौजवानों, महिलाओं, किसानों शोषित वंचित वर्गों के लिए बीजेपी हमेशा काम करती रही है। इस बार भी हम सब इसी दिशा में काम करेंगे।

Jayant Malaiya big statement: विधानसभा चुनाव में फ्रीबी के सवाल पर जयंत मलैया ने कहा कि पिछली बार जो वादे कांग्रेस ने किए थे, कर्जमाफी तक का वादा पूरा नहीं कर पाए। 2 लाख रुपये तक का कर्जा किसी का माफ नहीं हो पाया। कांग्रेस सिर्फ कहने के लिए वादे कर रही है। मैं उस समय वित्त मंत्री था मुझे तो पता था कि, सरकार की हालत ही ऐसी नहीं थी कि 2 लाख तक का कर्ज माफ हो सके।

Jayant Malaiya big statement: कांग्रेस के वचन पत्र से मुकाबले के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के वचन पत्र से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। हमारी घोषणापत्र हमारी अपनी सोच है। पार्टी से नाराजगी के सवाल जयंत मलैया ने कहा कि हम नाराज नहीं थे, प्रभात झा का तो सवाल ही नहीं उठता। दमोह में मलैया परिवार की दूसरी पीढ़ी के सेवा करने के सवाल पर कहा कि यह फैसला पार्टी नेतृत्व लेगा।

ये भी पढ़ें- मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अमित शाह की सरदार वल्लभभाई पटेल से की तुलना, कह दी ऐसी बात

ये भी पढ़ें- क्या 31 जुलाई के बाद भी भर सकेंगे ITR? अगले 2 दिन तक इनकन टैक्स नहीं भरा तो…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें