BJP MLA Ashok Rohani driving an e-rickshaw

ई-रिक्शा चलाकर निरीक्षण करने निकले BJP विधायक, ठेकेदार की लगाई क्लास, कही ये बात, वायरल हुआ वीडियो

ई-रिक्शा चलाकर निरीक्षण करने निकले BJP विधायक, ठेकेदार की लगाई क्लास! BJP MLA Ashok Rohani driving an e-rickshaw

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 10:59 AM IST, Published Date : May 29, 2023/10:46 am IST

जबलपुर। BJP MLA Ashok Rohani driving an e-rickshaw जबलपुर कैंट से भाजपा विधायक अशोक रोहाणी का ई रिक्शा चलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इस ई रिक्शे को चलाते हुए बीजेपी विधायक रोहाणी सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे थे। अशोक रोहाणी के विधानसभा क्षेत्र कैंट मे 1 करोड़ रुपए की लागत से बनाई जा रही सड़क का जहां उन्होंने निरीक्षण किया। वहीं ठेकेदार की भी क्लास लगाई और ठेकेदार को सड़क निर्माण का काम सही तरीके से न होने पर कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी।

Read More: इन तीन राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी… 

BJP MLA Ashok Rohani driving an e-rickshaw ई-रिक्शा से सड़क के निर्माण कार्य के निरीक्षण का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद स्थानीय लोग अशोक रोहाणी की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल कैंट विधानसभा में आने वाले उपनगरीय इलाके रांझी में विधायक अशोक रोहाणी लोगों की समस्याएं सुन रहे थे।

Read More: IPL 2023 Final Match : बारिश ने बिगाड़ा खेल, नहीं हुआ IPL का फाइनल मैच, जानिए अब क्या होगा… 

इसी दौरान लोगो ने सड़क निर्माण को लेकर शिकायत की। जिसके बाद अशोक रोहाणी ने पास में खड़े एक ई-रिक्शा को देखा और चालक से उसकी चाबी ली और फिर ई-रिक्शा लेकर मोनी तिराहा से बड़ा पत्थर तक बन रही सड़क का निरीक्षण करने निकल गए। हालांकि निरीक्षण के दौरान विधायक ठेकेदार के काम से संतुष्ट दिखाई दिए,इस दौरान विधायक के साथ क्षेत्र के चार भाजपा पार्षद दामोदर सोनी, अनुराग दाहिया, निशांत झारिया और संतोषी ठाकुर भी मौजूद रहें।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers