BJP workers surrounded the city police station

Harda News : भाजपा कार्यकर्तायों ने सिटी कोतवाली थाने का किया घेराव, कांग्रेस विधायक पर FIR दर्ज करने की कर रहे मांग, जानें पूरा माजरा

BJP workers surrounded the city police station: कांग्रेस नेता और विधायक खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया गया।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 07:27 PM IST, Published Date : January 8, 2024/7:25 pm IST

BJP workers surrounded the city police station : हरदा। मध्यप्रदेश के जिला हरदा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने बवाल मचा के रख दिया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिटी कोतवाली थाने का घेराव किया। कांग्रेस नेता और विधायक खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए ये घेराव कर प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन और कांग्रेस विधायक पर FIR की मांग की गई है।

read m0re : Viral Video : स्कूटी सवार लड़कों ने छात्र की कर दी जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, पुलिस जांच में जुटी.. 

BJP workers surrounded the city police station : बता दें कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने 24 घंटे में FIR दर्ज नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दे दी है। बता दें कि बीजेपी नेताओं का कहना है कि पूर्व कृषि मंत्री कमल पटेल के खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं। जिसके विरोध में FIR दर्ज कराने की मांग की जा रही है। थाना परिसर में भाजपाइयों ने जमकर नारेबाजी की।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers