This actress showed the boldest style ever, the eyes of the people are not

इस एक्ट्रेस ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज, हटाए नहीं हट रही लोगों की नजरें

Urvashi Rautela Photo: This actress showed the boldest style ever, बेहद शॉर्ट ड्रेस में देख हटाए नहीं हट रही लोगों की नजरें,

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:41 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:41 pm IST

Urvashi Rautela Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला खूबसूरत एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शुमार होती है। उर्वशी अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के चलते अक्सर फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी कम समय में अपनी एक खास पहचान बनाई है। सिर्फ इतना ही नहीं उर्वशी अपने आउटफिट्स और महंगे ज्वेलरी की वजह से भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी बैक पोज वाली लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट कर हर किसी का दिल धड़का दिया है। एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और इसमें उनका जबरदस्त बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

छत्तीसगढ़ः चार जिलों के 9 नाबालिग समेत 14 लोगों का रेस्क्यू, बंधक बनाकर करवा रहे थे ये काम

Urvashi Rautela Photo: उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्हें बेहद शॉर्ट ड्रेस में देखा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने इयररिंग्स भी कैरी किए हैं। लुक की बात करें तो, उर्वशी रौतेला ने ग्लौसी मेकअप किया है और हाई पोनीटेल बनाई है। उर्वशी रौतेला इस लुक में बेहद बोल्ड लग रही हैं। इस तस्वीर में उर्वशी रौतेला ने खड़े होकर पोज दिया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

 

Urvashi Rautela Photo: उर्वशी रौतेला की ये तस्वीर बेहद हॉट है। उर्वशी रौतेला ने अपने बैक पोज से फैंस को मदहोश कर दिया है। फैंस इस पोस्ट को खूब प्यार दे रहे हैं। कुछ ही घंटों में लाखों लाइक आ चुकी हैं। फैंस ने जमकर कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा -आग लगा दी,  वहीं दूसरे यूजर ने लिखा हॉट पोज। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दे लेजेंड’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें एक्ट्रेस सरवानन संग नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पैन इंडिया फिल्म दे ‘लेजेंड’ के प्रमोशन में लगातार लगी हुई हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें