BJP's public relations campaign

आज से देशभर में बीजेपी का जनसंपर्क अभियान शुरू, 30 जून तक चलेगा ये पूरा कार्यक्रम

आज से देशभर में बीजेपी का जनसंपर्क अभियान शुरू, 30 जून तक चलेगा ये पूरा कार्यक्रम:BJP's public relations campaign

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 04:55 PM IST, Published Date : May 30, 2023/4:55 pm IST

BJP’s public relations campaign : भोपाल। बीजेपी ने देशभर में आज से अपने जनसंपर्क अभियान की शुरूआत की है। इस दौरान मप्र में भी सभी सांसदों विधायकों और मंत्रियों को अपने अपने क्षेत्र में जनता से जुड़ाव के विशेष टारगेट दिए गये हैं। मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर यह कार्यक्रम 30 जून यानि पूरे महीने चलाया जाएगा।

read more : ‘चुनाव से पहले कांग्रेस में होगा बड़ा विस्फोट, कई कांग्रेसी नेता भाजपा में होंगे शामिल’ नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने किया खुलासा

BJP’s public relations campaign : इस दौरान सभी जिला, मंडल, शक्ति केंद्र और बूथ पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिसमें मोदी सरकार की नीतियों और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जाएगा। मप्र की 29 लोकसभा सीटों पर भी केन्द्रीय नेताओं की बड़ी सभाएं करने की तैयारी है। केंद्रीय मंत्री या पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी इन रैलियों में शामिल होंगे।

read more : काश फाउंडेशन ने लगाया रक्तदान शिविर, थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों को मिल रही है जिंदगी… 

भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष, सांसद एवं विधायक भी इन रैलियों और जनसभाओं में शामिल होंगे। देश भर में एक लाख विशिष्ट परिवारों से संपर्क साधा जाएगा। सांसद प्रत्येक लोकसभा में 250 विशिष्ट परिवारों से संपर्क में जुटे हैं। जहां बीजेपी इसे बड़ा अभियान बता रही है। तो वहीं कांग्रेस बीजेपी के इस अभियान को हवाहवाई करार दे रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें