boy had made a video before hanging

बंद कमरे में सुसाइड से पहले बनाया वीडियो, फिर वजह बताकर फंदे से झुल गया युवक

boy had made a video before hanging ग्वालियर में एक युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सोशल मीडिया पर वायरल भी किया।

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 05:11 PM IST, Published Date : April 2, 2023/4:27 pm IST

boy had made a video before hanging : ग्वालियर। ग्वालियर में एक युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। लेकिन खुदकुशी से पहले युुवक ने प्रताड़ित करने वाले चार युवकों के नाम बताते हुए 24 सेकंड का वीडियो भी बनाया है, जिसे युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है। वहीं पुलिस ने मृतक का मोबाइल जब्त कर उसके भाई की सूचना पर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read more: एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कह दिया Bye, सोशल मीडिया पर मची सनसनी, यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शंस 

मृतक ने सुसाइड से पहले बनाया वीडियो

दरअसल पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के छोटा का पूरा निवासी रिंकू उर्फ लालू यादव ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक रिंकू मजदूरी करता था। रिंकू ने मरने से पहले अपने मोबाइल से एक 24 सेकंड का वीडियो भी बनाया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर फांसी पर लटक गया और खुदखुशी कर ली। वायरल किए गए वीडियो में खुदकुशी के लिए संजू शर्मा, रूप सिंह ठेकेदार अतर सिंह कुलैथ व सौरभ लहार को जिम्मेदार बताया है। मृतक के परिजनों ने जैसे ही उसे फांसी पर लटका देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के भाई ने बताया कि रिंकू ने एक बार उसे बताया था कि गदाईपुरा की एक युवती उससे रुपयों की मांग करती है। रिंकू की मौत के लिए युवती सहित पांचों आरोपी जिम्मेदार है। वहीं पुलिस ने मृतक के मोबाइल को जप्त कर लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

Read more: छात्रा के प्यार में पड़ा टीचर, भूल गया प्रेग्नेंट बीवी और बेटा, नाबालिग लड़की के साथ कर दिया ऐसा कांड 

पुलिस ने मृतक का मोबाइल जब्त कर जाँच में जुटी

boy had made a video before hanging : फिलहाल पुलिस ने मृतक के पास से मिले मोबाइल और उसके भाई के द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार पुलिस अब मामले की कार्रवाई में जुट गई है। ऋषिकेश मीणा ASP ने जानकारी दी कि एक युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। लेकिन खुदकुशी से पहले युुवक ने प्रताड़ित करने वाले चार युवकों के नाम बताते हुए 24 सेकंड का वीडियो भी बनाया है, जिसे युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है। वहीं पुलिस ने मृतक का मोबाइल जब्त कर उसके भाई की सूचना पर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें