Brother-in-law murdered brother-in-law in Gwalior

Gwalior News : पत्नी को पीटना पति को पड़ा महंगा…! फिर साले ने रची ऐसी साजिश, जीजा के साथ कर दिया ये कांड, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

Brother-in-law murdered brother-in-law in Gwalior: ग्वालियर में घर पर खाना नहीं बनाने पर पति के द्वारा पत्नी को पीटना महंगा पड़ गया।

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2023 / 06:25 PM IST, Published Date : October 8, 2023/6:25 pm IST

Brother-in-law murdered brother-in-law in Gwalior : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के जिला ग्वालियर में घर पर खाना नहीं बनाने पर पति के द्वारा पत्नी को पीटना महंगा पड़ गया। पत्नी ने मायके वालों को पति की हरकत बता दी। जीजा की करतूत से साले गुस्सा हो गए। साले अपने जीजा का अपहरण कर भिंड ले गए और उसकी खटिया से बांधकर प्लास्टिक के पाइप से जमकर पीटा। जीजा को नसीहत दी की अगर उनकी बहन पर दोबारा रौब झाड़ा तो चलने फिरने लायक नहीं छोडेंगे। फरियादी ने थाने पहुंचकर अपने चारो सालो के खिलाफ शिकायत की। वही पुलिस ने चारो सालो के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

read more : बिरनपुर केस में 8 आरोपी बरी, अरुण साव बोले- आरोपी अब भी खुले में घूम रहे, निर्दोष युवकों को फंसाया गया 

क्या है पूरा मामला

Brother-in-law murdered brother-in-law in Gwalior : दरअसल सिरोल थाना क्षेत्र के फूटी कॉलोनी निवासी अरविंद जाटव ने अपनी पत्नी मनीषा से घर पर खाना नहीं बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में मनीषा को डांट फटकार मारपीट कर दी। फिर बात खत्म हो गई। लेकिन मनीषा ने थाने जाकर पति के खिलाफ शिकायत की। फिर उसने भाई बॉबी और गोलू जाटव निवासी भिंड को पति की करतूत बताई। जिसे सुन दोनो भाई आग बबूला हो गए और दूसरे दिन बॉबी, गोलू दोस्त रिंकू रोहिरा और एक अन्य को लेकर उसके पति के घर पहुंचे। जहां रात के वक्त उसे सोते से जगा कर उसका अपहरण कर अपने साथ भिंड लेकर पहुंचे।

 

जहां जीजा को खटिया से बांधकर दो दिन तक प्लास्टिक के पाइप से जमकर मार पिटाई की। जिसके बाद सालो ने कहा कि अगर उसकी बहन के साथ द्वारा मारपीट की तो उसे नहीं छोड़ेंगे और जीजा को आजाद कर दिया। सालो और उसके दोस्तो के चुंगल से छूटने के बाद जीजा सालो की शिकायत करने सीधे थाने जा पहुंचा और उनकी हरकत के बारे में बताकर शिकायत की। वही पुलिस ने उसका मेडिकल कराकर दो सालो और उसके दो दोस्तो के खिलाफ अपहरण, मारपीट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक