Dindori Bus Accident News

Dindori Bus Accident News : अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

Dindori Bus Accident News : कुई गांव से डिंडौरी आ रही यात्रियों से भरी बस कोतवाली थाना क्षेत्र के मूसरघाट पर अनियंत्रित होकर पलट गई।

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  April 8, 2024 / 10:59 AM IST, Published Date : April 8, 2024/10:59 am IST

डिंडौरी : Dindori Bus Accident News : मध्य प्रदेश के डिंडौरी से सड़क हादसे की खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। अस्पताल में तीन यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें : Dry Day List In Delhi: सरकार ने किया ड्राई डे का ऐलान, अब इतने दिन बंद रहेंगी सभी शराब दुकानें, राज्य सरका ने जारी की लिस्ट 

तीन की हालत गंभीर

Dindori Bus Accident News : मिली जानकारी के अनुसार, कुई गांव से डिंडौरी आ रही यात्रियों से भरी बस कोतवाली थाना क्षेत्र के मूसरघाट पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं हादसे की सूचना मिलते पुलिस टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp