Bus Accident In Rajgarh : अनियंत्रित होकर ब्रिज से नीचे गिरी यात्रियों से भरी बस, 2 लोगों की मौके पर हुई मौत, 40 से ज्यादा घायल | 2 people died on the spot in Bus Accident In Rajgarh

Bus Accident In Rajgarh : अनियंत्रित होकर ब्रिज से नीचे गिरी यात्रियों से भरी बस, 2 लोगों की मौके पर हुई मौत, 40 से ज्यादा घायल

Bus Accident In Rajgarh : मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक बड़े सड़क हादसे की खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 08:28 AM IST, Published Date : May 21, 2024/8:28 am IST

राजगढ़ : Bus Accident In Rajgarh : मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक बड़े सड़क हादसे की खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई और 43 यात्री घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौक पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें : Today Weather Report: सावधान.. प्रदेश के इस शहर में 43 डिग्री सेल्सियस पहुंचा तापमान, इन इलाकों में आग उगल रहा आसमान..

बीज से नीचे गिरी बस

Bus Accident In Rajgarh :  मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर से गुना की ओर जा रही यात्री बस देर रात अनियंत्रित होकर ब्रिज से नीचे गिर गई। इस हादसे में 2 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और 43 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। अस्पताल में सभी घायलों का इलाज जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers