Case of hooliganism of minister's son

Bhopal News : मंत्री पुत्र की गुंडागर्दी का मामला! पीसीसी चीफ ने घायलों से की मुलाकात, सरकार से की ये मांग

Bhopal News: Case of hooliganism of minister's son! PCC Chief met the injured, made this demand from the government

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 02:06 PM IST, Published Date : March 31, 2024/2:06 pm IST

Case of hooliganism of minister’s son : भोपाल। शनिवार देररात शाहपुरा थाना क्षेत्र के त्रिलंगा में माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता यूनिवर्सिटी के सामने प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे और दोस्तों का एक रेस्टारेंट संचालक महिला और उसके पति के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मंत्री के बेटे और समर्थकों ने रेस्टोरेंट के संचालक और एक महिला के साथ मारपीट की है। इधर रेस्टोरेंट संचालक और महिला भी मामला दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे। दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया।

पीसीसी चीफ ने घायलों से की मुलाकात

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने घायलों के साथ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल भी मौजूद रहे। अधिकारियों से मुलाकात में पीड़ितों को न्याय और सुरक्षा देने की मांग की। मीडिया से चर्चा के दौरान पीसीसी चीफ ने कहा कि ये जवलंत मुद्दा है, मंत्री का बेटा फ्री घूम रहा है। मंत्री जी ने थाने में आकर 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया। न हम पुलिसकर्मियों को सस्पेंड होने देंगे।

 

अगर सस्पेंड किया गया तो कांग्रेस थाने के बाहर धरना देगी। सरकार से हमारी मांग है कि पीड़ितों को सुरक्षा और न्याय दिया जाए। पीड़ितों को मेडिकल फैसिलिटी भी दी जाए। ऐसे मामलों में वृद्धि हो रही है, जिसको लेकर सीएम को आज पत्र भी लिख रहा हूं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers