CBI raids more than 12 nursing colleges, investigating in this matter

CBI Raid On Nursing College : 12 से ज्यादा नर्सिंग कॉलेजों में CBI की दबिश, इस मामले में कर रही जांच

CBI Raid On Nursing College : मध्य प्रदेश के मुरैना से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां नर्सिंग कॉलेजों में CBI की टीम ने छापेमारी की

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 11:07 AM IST, Published Date : March 20, 2024/11:07 am IST

मुरैना : CBI Raid On Nursing College : मध्य प्रदेश के मुरैना से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां नर्सिंग कॉलेजों में CBI की टीम ने छापेमारी की है। भोपाल,इंदौर की CBI टीम जांच करने के लिए पहुंची है। CBI की टीम ने 12 से ज्यादा नर्सिंग कॉलेजों में दबिश दी है और जांच कर रही है।

CBI Raid On Nursing College : मिली जानकारी के अनुसार, मुरैना, जौरा, पोरसा, सबलगढ़ के नर्सिंग कॉलेजों CBI की टीम ने दबिश दी है। यहां बिना बिल्डिंग के नर्सिंग कॉलेज संचालित हो रहा था। मुरैना जिलों में सिर्फ कागजों में नर्सिंग कॉलेज संचालित हो रहे थे। इन कॉलेजों में यूपी, बिहार, दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान के छात्रों के एडमिशन करवाए जाते थे। इसकी जानकारी मिलने की बाद CBI की टीम ने 12 से ज्यादा नर्सिंग कॉलेजों में दबिश दी है रो जांच कर रही है।

Read More : Pradeep Mishra News: पंडित प्रदीप मिश्रा लड़ेंगे लोकसभा चुनाव!.. साल भर पहले राजनीति में आने को लेकर दिया था बड़ा बयान, अब हो रहा वायरल..

Read More : Lok Sabha Elections 2024 : लालू यादव की बेटी लड़ेगी लोकसभा चुनाव!… इस सीट से उम्मीदवार बना सकती है पार्टी 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp