High Court in Nursing College Recognition Fraud

High Court : नर्सिंग कॉलेज मान्यता फर्जीवाड़े में CBI ने हाईकोर्ट को सौंपी रिपोर्ट, अब 17 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

High Court in Nursing College Recognition Fraud: छात्रों के भविष्य को देखते हुए HC ने CBI को 15 दिनों में जांच पूरी करने के निर्देश दिए हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 07:57 PM IST, Published Date : January 4, 2024/7:57 pm IST

High Court in Nursing College Recognition Fraud : जबलपुर। मध्यप्रदेश में नर्सिंग कॉलेज मान्यता फर्जीवाड़े के मामले में सीबीआई ने अपनी अंतरिम जांच रिपोर्ट आज हाईकोर्ट में पेश कर दी है। सीबीआई ने प्रदेश के 254 नर्सिंग कॉलेजों की जांच रिपोर्ट एक सीलबंद लिफाफे में पेश की जिसे हाईकोर्ट ने आज रिकॉर्ड पर ले लिया है। इधर बाकी बचे 50 नर्सिंग कॉलेजों की जांच के लिए सीबीआई ने हाईकोर्ट से 1 माह का वक्त मांगा था जिसे कोर्ट ने ठुकरा दिया।

read more : Dawood Ibrahim’s Property : दाऊद इब्राहिम की नीलाम संपत्ति खरीदने वालों की हालत खराब..! आज भी काट रहे अदालतों के चक्कर, जानें आखिर क्या है पूरा माजरा.. 

High Court in Nursing College Recognition Fraud : छात्रों के भविष्य को देखते हुए हाईकोर्ट ने सीबीआई को 15 दिनों में जांच पूरी करने के निर्देश दिए हैं। हाईकोर्ट ने अब 17 जनवरी को मामले पर अगली सुनवाई तय की है। बता दें कि प्रदेश में मान्यता शर्तों का उल्लंघन कर संचालित हो रहे नर्सिंग कॉलेजों के खिलाफ हाईकोर्ट में कई याचिकाएं दायर की गईं थीं। हाईकोर्ट ने इन याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए सीबीआई को नर्सिंग कॉलेजों की जांच के निर्देश दिए थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp