55 year old woman from Mexico married 25 year old man from Chhatarpur

मेक्सिको की 55 वर्षीय तलाकशुदा महिला ने छतरपुर के 25 साल के युवक से रचाई शादी, 4 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

55 year old woman from Mexico married 25 year old man from Chhatarpur: मेक्सिको की 55 साल की महिला ने छतरपुर के 25 साल के युवक से की शादी

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 11:18 PM IST, Published Date : February 22, 2023/11:15 pm IST

55 year old woman from Mexico married 25 year old man from Chhatarpur : छतरपुर। कहते है मोहब्बत और जंग में सब जायज है। ऐसा ही एक मामला छतरपुर के खजुराहो राजनगर क्षेत्र में देखने को मिला जहां एक 55 वर्षीय विदेशी महिला जो मेक्सिको की रहने वाली है उसे 4 साल पहले खजुराहो के रहने वाले एक मुस्लिम युवक से प्रेम हो गया। 4 साल की लंबी रिलेशनशिप के बाद अभी शादी के बंधन में बंधने के लिए छतरपुर जिले के राजनगर में मैरिज रजिस्टार के आवेदन देने पहुंचे है।

read more : ‘हर गांव में एक लाइब्रेरी’ वाला अनोखा शादी का कार्ड, जानें इसको छपवाने के पीछे की असली वजह

 

55 year old woman from Mexico married 25 year old man from Chhatarpur : मेक्सिको की विदेशी तलाकशुदा 55 वर्षीय महिला सांचेज वागेर्स मार्थाजूलिया पिता सलवादौर सांचेज ने 25 वर्षीय शेख अमन पिता शेख आजाद ने छतरपुर न्यायालय में पहुंचकर विवाह पंजीयन अधिकारी के नाम आवेदन प्रस्तुत किया है आज दोनों प्रेमी जोड़ों ने छतरपुर न्यायालय में पहुंचकर विवाह पंजीयन अधिकारी के नाम एक आवेदन प्रस्तुत किया है जिसमें सूचना देते हुए लेख किया गया है कि आज 20 फरवरी 2023 से तीन कैलेंडर मास के भीतर हम दोनों का परस्पर व्यवहार विशेष विवाह अधिनियम 1954 के अधीन अनुष्ठापित होना आशयित है के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किया है।

read more : खदान के धंसने से दो मजदूरों की मौत, 50 से ज्यादा लापता, बचाव अभियान में जुटी आठ टीमें 

 

 

यह दोनों 4 साल से रिलेशनशिप में है और आप शादी करना चाहते हैं लेकिन पूरे बुंदेलखंड में इस शादी की चर्चा इसलिए भी है क्योंकि इसमें वधु 55 वर्षीय तलाकशुदा बनता है और वह 25 वर्षीय जवान युवक 55 वर्षीय मैक्सिकन महिला और छतरपुर के खजुराहो के रहने वाले 25 वर्षीय युवक की प्रेम कहानी के चर्चा पूरे छतरपुर जिले में जंगल की आग की तरह फैला हुआ है। दोनों ने मैरिज रजिस्टार किया शादी के लिए आवेदन किया है लेकिन इस खबर से लोगों में चर्चा परिचर्चा इसलिए भी है क्योंकि इसमें मधु 55 वर्षीय तलाकशुदा महिला है और युवक 25 वर्षीय।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें