Brutal murder of son by shooting in front of father

पिता के सामने ही पुत्र की नृसंश हत्या, खौफनाक मंजर देख फटी रह गई ग्रामीणों की आंखें

Brutal Murder of Son: Brutal murder of son by shooting in front of father पिता के सामने ही पुत्र की नृसंश हत्या।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 07:17 AM IST, Published Date : January 30, 2023/7:16 am IST

Brutal Murder of Son: छतरपुर। जिले में पिता के सामने उसके पुत्र नृसंश हत्या का मामला सामने आया है । जिसमें बुजुर्ग पिता के सामने ही उसके 33 वर्षीय बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या इतनी नृसांश तरीके से की गई कि मृतक का चेहरा पहचानना भी मुश्किल है, क्योंकि गोली सीधे उसके सिर में मारी गई है।

गोली मारकर की हत्या

दरअसल, छतरपुर के गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र के ग्राम पिड़पा में नरेंद्र प्रताप सिंह नामक युवक की दिनांक 29 जनवरी की शाम सर में गोली मारकर हत्या कर दी गई और ये हत्या मृतक के पिता के सामने ही की गई है । गांव के खेतों के मध्य की गई इस हत्या के बाद सबको गड़ीमल्हरा पुलिस ने पंचनामा कर PM के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस उक्त मामले में गांव के ही 6 लोगों पर हत्या की धारा 302 के अंतर्गत FIR दर्ज कर रही है।

राजनीतिक रंजिश के चलते की हत्या

यह हत्या राजनीतिक रंजिश की वजह से होना बताया जा रहा है क्योंकि आज से लगभग 7 माह पूर्व हत्या करने वालों के परिवार के एक सदस्य की मृतक के चचेरे भाई के द्वारा हत्या कर दी गई थी और इसी के चलते बदला लेने की नीयत से वह राजनीतिक रंजिश के चलते हत्या की गई है । इस मामले में मृतक के पिता लक्ष्मण सिंह ने गढ़ी मलहरा पुलिस पर अपराधियों को संरक्षण देने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें