Sit threw on Dalit's face

दलित युवक के साथ शर्मनाक घटना आई सामने, चेहरे पर फेंकी ये गंदी चीज

Sit threw on Dalit's face दलित मज़दूर पर मैला फेंकने का मामला, पंचों का फरमान दलित पर ही 600 रूपये का जुर्माना

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 12:28 PM IST, Published Date : July 23, 2023/12:20 pm IST

Sit threw on Dalit’s face: छतरपुर। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी के मुंह पर भाजपा नेता के पेशाब करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि कि छतरपुर से एक और शर्मनाक मामला सामने आया है। बता दें यहां महाराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बिकौरा में शनिवार को एक पटेल समाज के व्यक्ति ने दलित के चेहरे पर मैला फेंक दिया। दलित की रिपोर्ट पर महाराजपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हरिजन एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

Sit threw on Dalit’s face: बताया गया है कि बिकौरा में दो-तीन मजदूरों के बीच एक दूसरे के कपड़े खराब करने का सिलसिला चल रहा था। पहले एक पाल समाज के व्यक्ति ने रामकृपाल पटेल पर कीचड़ फेंक दिया इसके बाद रामकृपाल पटेल ने पाल समाज के व्यक्ति पर मिक्चर मशीन का ग्रीस लगा दिया और इसी बीच बात आगे बढ़ गई। जिसके बाद रामकुमार पटेल ने गुस्से में आकर देशराज अहिरवार चेहरे पर मैला फेंक दिया।

मामला दर्ज

Sit threw on Dalit’s face: मामला इतना अधिक बढ़ा कि बात थाने तक पहुंच गई और महाराजपुर थाना पुलिस ने देशराज अहिरवार की रिपोर्ट पर रामकृपाल पटेल के खिलाफ धारा 294, 506 तथा हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा पंचों ने एक फरमान जारी कर दलित पर ही 600 रुपए ता जुर्माना लगाया है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- ‘BJP को वोट देना, मतलब बच्चियों से रेप होना’

ये भी पढ़ें- कॉलेज-यूनिवर्सिटी में बढ़ी सिक्योरिटी, एयरलिफ्ट करने की तैयारी में सरकार, इस शहर में बढ़ रही टेंशन

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें