Dhirendra Shastri ne sadi khol di dulhan ki pol

धीरेंद्र शास्त्री ने बीच शादी में आकर खोल दी दुल्हन की पोल, रईस परिवार की बहू को लेकर बता दी ये बड़ी बात

धीरेंद्र शास्त्री ने खोल दी दुल्हन की पोल, रईस परिवार की बहू को लेकर बता दी ये बड़ी बात! Dhirendra Shastri ne sadi khol di dulhan ki pol

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 01:49 PM IST, Published Date : February 23, 2023/1:49 pm IST

छतरपुर: Dhirendra Shastri ne sadi khol di dulhan ki pol भाई शालिग्राम की करतूतों के चलते पंडित धीरेंद्र शास्त्री चौतरफा घिरते हुए नजर आ रहे हैं। अब संत समाज के लोग ही उन्हें घेरे में ले रहे हैं। लेकिन इस बीच पंडित धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री जो बता रहे हैं उसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

Read More: पूर्व सीएम ने मध्यप्रदेश को बताया मदिराप्रदेश, सीएम शिवराज ने दिया करारा जवाब, बोले- आप हमें गाली दे दीजिए, लेकिन….

Dhirendra Shastri ne sadi khol di dulhan ki pol इस वायरल वीडियो में पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि वो अपने किसी भक्त के बेटे शादी में हैदराबाद गए हुए थे। यहां पहुंचते ही उन्हें दुल्हन के बारे में दिव्य शक्तियों से जानकारी मिली। धीरेंद्र शास्त्री ने दूल्हे के पिता को बताया कि आपकी बहू पौवा पीती है। इतना सुनते ही दूल्हे के पिता ने जो कहा उसे सुनकर धीरेंद्र शास्त्री के भी पैरों तले जमीन खिसक गई।

Read More: BJP के इस दिग्गज नेता ने सियासत से लिया सन्यास, रह चुके हैं चर्चित CM, जाने क्या है वजह

दूल्हे के पिता ने अपनी बहू के बारे में ऐसी जानकारी मिलने पर धीरेंद्र शास्त्री को बताया कि इसी बात पर ही दोनों की शादी हुई है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने ये भी बताया कि ये शादी किसी रईस घराने की थी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसका IBC24 से कोई लेना देना नहीं है। न IBC24 इस वीडियो की पुष्टि करती है।