कमलनाथ को बताया मध्य प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री! कांग्रेस के पोस्टर से फिर बढ़ी हलचल |

कमलनाथ को बताया मध्य प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री! कांग्रेस के पोस्टर से फिर बढ़ी हलचल

Kamal Nath as the future Chief Minister of Madhya Pradesh: अभी राज्य में विधानसभा चुनाव के तीन महीने के ही बीते हैं जिसमें कांग्रेस को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है, ऐसे में इस प्रकार से कांग्रेस के पोस्टर कांग्रेस की ही फजीहत करा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2024 / 11:19 AM IST, Published Date : March 5, 2024/11:15 am IST

Kamal Nath as the future Chief Minister of Madhya Pradesh:  छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमल नाथ को मध्य प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री बताने वाले नाम के पोस्टर लगाए गए है जिसके बाद से प्रदेश की राजनीति एक बार फिर गर्म हो गयी है।

दरअसल, महाशिवरात्रि के अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी छिंदवाड़ा के द्वारा शुभकामनाओं के पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें स्थानी सांसद नकुलनाथ के साथ ही कमलनाथ के पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें कमलनाथ की तस्वरी के नीचे भावी मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश लिखा गया है।

Kamal Nath as the future Chief Minister of Madhya Pradesh

अब इस पोस्टर को लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है, भाजपा का कहना है कि लगातार हारने के बाद भी कांग्रेस के ख्वाब कम होने के के नाम नहीं रहे हैं। कांग्रेसी दिन में सपने देख रहे हैं।

बता दें कि अभी राज्य में विधानसभा चुनाव के तीन महीने के ही बीते हैं जिसमें कांग्रेस को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है, ऐसे में इस प्रकार से कांग्रेस के पोस्टर कांग्रेस की ही फजीहत करा रहे हैं।

हालाकि इस मामले में कांग्रेस का कहना है कि वे पोस्टर गलती से लग गया है पिछले साल का पोस्टर था जोकि गलती से प्रिंट हो गया है, प्रिंट करने वाले ने भी अपनी गलती मान ली है।

गौरतलब है कि हाल ही में कमलनाथ के भाजपा में जाने को लेकर अटकलों को बाजार गर्म था, जिसे लेकर खूब राजनीति​ हुई, यहां तक कि यह तय माना जाने लगा था कि कमलनाथ और नकुलनाथ दिल्ली में जाकर भाजपा ज्वाइन करने वाले हैं। बाद में बाजी पलट गई और किसी कारण से ऐसा नहीं हो सका था, अब एक बार फिर से ऐसा पोस्टर लगने से कमलनाथ सुर्खियों में हैं।