CM Dr. Mohan Yadav meets Jaibhan Singh Pawaiya

MP News : बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया से मिल सीएम डॉ. मोहन यादव, विधानसभा अध्यक्ष भी रहे मौजूद

CM Dr. Mohan Yadav meets Jaibhan Singh Pawaiya: प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया के घर पहुंचे।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  March 10, 2024 / 11:00 PM IST, Published Date : March 10, 2024/10:59 pm IST

ग्वालियर। ग्वालियर दौरे पर आए प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया के घर पहुंचे। जहां उनके साथ विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद थे। जयभान सिंह पवैया से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि आज मेरे इस शहर में कई कार्यक्रम थे। ऐसे में मेरे अपने वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया जी के निवास पर आया हूं। मेरे बहुत अच्छे संबंध है विद्यार्थी परिषद के समय से मुझे उनका मार्गदर्शन मिलता रहता है।

read more : Rashifal : सूर्यदेव करने वाले हैं राशि परिवर्तन, कुछ राशियों का भाग्योदय होना तय, जातकों की होगी हर मनोकामना पूर्ण 

सीएम ने कहा कि, मैं उम्मीद करता हूं हमारे विकास के मामले में सामूहिक प्रयास होते रहेंगे और ग्वालियर को जो सौगातें मिली है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं ग्वालियर को ऐसे ही विकास की सौगातें मिलती रहे। मैं ग्वालियर और प्रदेश के विकास का क्रम निरंतर जारी रखूंगा। वही मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद जयभान सिंह पवैया ने कहा कि मोहन यादव जी से हमारे ताल्लुकात वैचारिक अधिष्ठान के है।

पवैया ने खुद को ABVP का ऑर्गेनिक प्रोडक्ट बताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी ABVP का ऑर्गेनिक प्रोडक्ट है।उनसे वैचारिक और पारवरिक रिश्ता हैं मेरा। आज वो आए मुझे अच्छा लगा। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े पद पर रह कर उन कार्यकर्ताओं को याद रखना जिन्होंने पार्टी को अपने जीवन के दो दशक दिए तीन दशक दिए ये पार्टी को मजबूती देता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp