CM Dr. Mohan Yadav's tweet on Chhindwara hit and run case

Hit And Run Case : एएसआई नरेश शर्मा के निधन पर सीएम ने जताया दुख, परिवार को कड़ी से कड़ी कार्रवाई का दिया आश्वासन..

छिंदवाड़ा हिट एंड रन केस पर सीएम डॉ. मोहन यादव का ट्वीट!CM Dr. Mohan Yadav's tweet on Chhindwara hit and run case

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2024 / 08:34 PM IST, Published Date : January 18, 2024/8:31 pm IST

छिंदवाड़ा से अजय द्विवेदी की रिपोर्ट

 

CM Dr. Mohan Yadav’s tweet on Chhindwara hit and run case : छिंदवाड़ा। जिले के माहुलझिर थाना चेक पॉइंट पर मौजूद एएसआई नरेश शर्मा बेलगाम दौड़ती आ रही पिकअप वाहन को रोक रहे थे लेकिन वाहन चालक ने उन पर वाहन चढ़ा दिया घायल अवस्था में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया था जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

read more : Boat Accident: भीषण हादसा, नाव पलटने से 10 बच्चों समेत 2 टीचर की मौत, कुछ लापता… 

एसपी विनायक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला छिंदवाड़ा के थाना माहुलझिर में आज सुबह सूचना मिली कि न्यूटन चौकी से कोई गाड़ी एक्सिडेंट करके फरार हुई है। उसको रोकने के लिए माहुलझिर थाने के सामने चेक प्वाइंट लगाया गया था। जिसमें एएसआई नरेश कुमार शर्मा और थाने का स्टाफ मौजूद था। चेक प्वाइंट को देखकर चौपहिया वाहन के ड्राइवर ने गाड़ी को ओर तेज चलाकर बैरिकेट्स तोड़कर एएसआई नरेश शर्मा पर गाड़ी चढ़ा दी।

 

एएसआई नरेश शर्मा के निधन पर सीएम ने जताया दुख

छिंदवाड़ा हिट एंड रन केस के दौरान एएसआई की मौत पर सीएम डॉ. मोहन यादव ने ट्वीट किया है। सीएम ने लिखा है कि, छिंदवाड़ा जिले में हृदय विदारक घटना में अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए मध्‍यप्रदेश पुलिस के जाबांज सिपाही एएसआई नरेश शर्मा जी का दु:खद निधन पीड़ादायक है। मैं परिजनों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। वीर पुलिसकर्मी को शहीद का दर्जा और राज्य सरकार द्वारा उनके परिवार को श्रद्धा निधि के रूप में 1 करोड़ रूपए की राशि प्रदान की जाएगी। साथ ही स्‍व. श्री शर्मा के परिवार के एक सदस्‍य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी। घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मध्यप्रदेश में इस तरह का अक्षम्य अपराध करने वाले किसी भी आरोपी को नहीं बख्शा जाएगा। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp