CM Dr. Mohan Yadav's visit to Indore

CM Dr. Mohan Yadav’s visit to Indore : 25 दिसंबर को सीएम डॉ. मोहन यादव का इंदौर दौरा, कार्यक्रम स्थल पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, अधि​कारियों को दिए ये निर्देश..

CM Dr. Mohan Yadav's visit to Indore : सीएम के दौरे से पहले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कार्यक्रम स्थल पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2023 / 01:17 PM IST, Published Date : December 24, 2023/1:17 pm IST

CM Dr. Mohan Yadav’s visit to Indore : इंदौर। मध्यप्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव का 25 दिसंबर को इंदौर दौरा है। सीएम के दौरे से पहले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कार्यक्रम स्थल पहुंचे। जहां कनकेश्वरी गरबा मैदान का निरीक्षण किया। कैलाश विजयवर्गीय के साथ विधायक रमेश मेंदोला, जयपाल सिंह चावड़ा भी साथ में मौजूद थे। व्यवस्था को लेकर अधिकारियों से चर्चा की और कई निर्देश दिए। बता दें कि नर्मदा के चौथे चरण की भी घोषणा हो सकती है। जिसमें करीब 1100 करोड़ की लागत आएगी। करीब 450 करोड़ के विकास कार्यों के भूमिपूजन और लोकार्पण होंगे।

read more : आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे सूर्यदेव, जातकों की पलट जाएगी किस्मत, मिलेगा बहुत सारा धन.. 

CM Dr. Mohan Yadav’s visit to Indore : बता दें कि 25 दिसंबर को इंदौर के कनकेश्वरी धाम में कार्यक्रम आयोजित होगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वर्चुवली जुड़ेंगे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस, सुशासन दिवस पर इंदौर में कार्यक्रम आयोजित होगा। कार्यक्रम में हुकुमचंद मिल के मजदूरों को उनका हक मिलेगा। बता दें कि 30 साल से मजदूरों की देनदारियां बाकी थी। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजदूरों को संबोधित भी करेंगे।

 

सीएम डॉ. मोहन यादव का रीवा दौरा

बता दें कि प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव 27 दिसंबर को रीवा दौरे पर रहेंगे। जहां सीएम रीवा और शहडोल के अधिकारियों के साथ बैठक भी लेंगे और साथ ही विभागीय कार्यों की समीक्षा करेंगे। हालांकि बता दें कि सीएम से पहले आज डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल और राज्यपाल मंगुभाई पटेल रीवा दौरे पर हैं। 24 दिसंबर को दोनों की भोपाल वापसी होगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers