CM Shivraj In Chhindwara: कमलनाथ के गढ़ पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान, लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में भरा जोश |

CM Shivraj In Chhindwara: कमलनाथ के गढ़ पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान, लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में भरा जोश

CM Shivraj In Chhindwara: कमलनाथ के गढ़ पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान, लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Edited By :   December 6, 2023 / 07:00 PM IST

अजय द्विवेदी, छिंदवाड़ा।

CM Shivraj In Chhindwara:  छिंदवाड़ा मध्य प्रदेश में मिली बंपर जीत के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कमलनाथ के गढ़ भोपाल से छिंदवाड़ा पहुंचे। छिंदवाड़ा पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पोला ग्राउंड में आयोजित सभा में जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। चुनाव में लगन और मेहनत से किए गए कामों के लिए चौहान ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। साथ ही वे भाजपा कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी करने का मंत्र देते हुए और उनमें जोश भरते नजर आएं।

Read More: Raman Singh statement: सीएम पद को लेकर डॉ रमन ने दी प्रतिक्रिया.. तत्कालीन सरकार के भ्रष्टाचार पर भी कह दी ये बड़ी बात

आदिवासी परिवार के घर किया भोजन

CM Shivraj In Chhindwara: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा सहित 29 लोकसभा क्षेत्र में कमल खिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्पित किया और विजय अभियान की शुरुआत की।  इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे ताकतवर नेताओं में से एक हैं देश को सोने की चिड़िया बनाने का काम हमारे नेता नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। इसके साथ ही सीएम शिवराज आदिवासी परिवार के बीच गए और उन्होंने भाजपा के बूथ कार्यकर्ता के परिवार के साथ भोजन भी किया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers