CM Shivraj singh chuhan said Mahatma Gandhi cannot be compared with PM Narendra Modi 

‘महात्मा गांधी की PM नरेंद्र मोदी से नहीं की जा सकती तुलना’, CM शिवराज ने दिया बड़ा बयान

CM Shivraj singh chuhan latest statement: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महात्मा गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : May 31, 2022/11:58 am IST

CM Shivraj singh chuhan latest statement:  भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महात्मा गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गांधी जी की मोदी से तुलना नहीं की जा सकती। मोदी जी में मुझे गांधी जी, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और वल्लभभाई पटेल दिखते हैं। गांधीजी ने जनता को आंदोलनों से जोड़ दिया, तो वहीं मोदी जी ने स्वच्छ आंदोलन से जनता को छोड़ दिया।

Read More : थैलसिमिया के पीड़ित मरीजों को चढ़ाया गया HIV संक्रमित खून! सभी 6 मरीजों के संक्रमित होने की संभावना

उन्होंने कहा कि नेता जी सुभाषचंद्र बोस ने ‘तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा’ का नारा दिया था। मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान के अंदर में घुसकर दुश्मनों को मारा। मैं साल 2014 के पहले मुख्यमंत्री था, उस वक़्त देश के प्रधानमंत्री दूसरी पार्टी के थे। दूसरे देशों में भारत को इज्जत की नजरों से नहीं देखा जाता था। दुनिया में साल 2014 के बाद भारत को अब सब जानते है और पहचानते हैं। ये सब मोदी का करिश्मा है। मोदी ने देश की साख बढ़ाई है।

Read More : ट्रक से टक्कर के बाद एंबुलेंस के उड़े परखच्चे, कांप उठी देखने वालों की रूह, 3 महिला सहित 7 लोगों की मौत

CM Shivraj singh chuhan latest statement: वहीं जबलपुर में गरीब कल्याण सम्मेलन में लोकसभा सांसद राकेश सिंह केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि  मोदी सरकार के 8 साल पूरे हो गए हैं। सरकार के ये 8 साल बीते 80 सालों पर है भारी हैं। पीएम मोदी ने लोगों का सपना साकार करने का काम किया है। किसानों के बारे में आज से पहले किसी ने विस्तार से नहीं सोचा था। गांव से लेकर शहर तक गरीब महिलाओं के सिर पर पक्की छत देने का काम केंद्र सरकार की मोदी सरकार ने किया है।