CM Shivraj will do Bhumi Pujan of 'Jal Praday Yojana' today

बुंदलेखंड और SC वोटर को साधने उतरेंगे सीएम शिवराज, रविदास महाकुंभ के आयोजन पर ‘जल प्रदाय योजना’ का करेंगे भूमिपूजन

CM Shivraj will do Bhumi Pujan of 'Jal Praday Yojana' today रविदास महाकुंभ के आयोजन पर 'जल प्रदाय योजना' का करेंगे भूमिपूजन

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 12:22 PM IST, Published Date : February 8, 2023/12:21 pm IST

CM Shivraj will do Bhumi Pujan of ‘Jal Praday Yojana’ today: भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान आज बुंदलेखंड और SC वोटर को साधने उतरेंगे। सागर में आज रविदास महाकुंभ का आयोजन होगा। महाकुंभ में साधु संतो के समागम के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल होंगे।

प्रदेश के युवाओं को बड़ी राहत, प्रवेश और भर्ती परीक्षाओं में सरकार देगी आर्थिक सहायता

 रविदास महाकुंभ का आयोजन

बुंदेलखंड के 6 जिलों में संत रविदास के लाखों अनुयाई है, जिनके लिए हर साल महाकुंभ का आयोजन होता है। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह शाहगढ़-बंडा समूह की 291 करोड़ रुपये की जल प्रदाय योजना का भूमिपूजन करेंगे। सागर और आसपास के जिलों के हजारों लोगों की उपस्थिति होगी। संत रविदास के जीवन दर्शन पर प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल पर एक जिला एक उत्पाद प्रदर्शनी भी लगाएगी जाएगी।

Ration Update: फ्री राशन हितग्राहियों को जोरदार झटका..! 485 राशन दुकानों में लटका ताला, जानिए वजह

CM Shivraj will do Bhumi Pujan of ‘Jal Praday Yojana’ today: सीएम शिवराज सिंह चौहान आज 12:50 बजे सागर पहुंचकर एक बजे से संत रविदास महाकुंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 3:30 बजे सागर से भोपाल के लिए रवाना होंगे। इसके बाद शाम 4:15 बजे भोपाल पहुंचकर अपने निवास पहुंचेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें