CM Shivraj worshiped with his wife on Karva Chauth

करवा चौथ पर सीएम शिवराज ने पत्नी के साथ की पूजा, पानी पिलाकर खुलवाया व्रत, सुनाई कथा

करवा चौथ पर सीएम शिवराज ने पत्नी के साथ की पूजा! CM Shivraj worshiped with his wife on Karva Chauth, broke the fast by drinking water

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 24, 2021/10:16 pm IST

भोपाल: CM Shivraj worshiped with his wife  देशभर में सुहागिन महिलाएं पति की दिर्घायु के लिए करवा चौथ का व्रत रखीं हैं। आज देर रात चांद दिखने के बाद महिलाओं ने अपना व्रत खोला। वहीं, इस मौके पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी पत्नी साधना के साथ पूजा की है और सीएम ने पत्नी को करवा चौथ की कथा सुनाई।

Read More: IndVPak T20 World Cup Live Update: भारत को पहले विकेट की तलाश

CM Shivraj worshiped with his wife  इस अवसर पर मिनी मुंबई कहलाने वाले इंदौर शहर में करवा चौथ मनाया गया. महिलाओ ने हाथों में मेहंदी रचाई और गीत-संगीत के साथ नृत्य भी किया। जबकि राजधानी भोपाल में भी महिलाओं ने व्रत रखकर पारम्परिक तरीके से पूजा करते हुए करवाचौथ का त्योहार मनाया। बता दें कि पति की लंबी उम्र के लिए आज सभी सुहागन महिलाएं करवा चौथ का व्रत रखती है।

Read More: पंजाब में अकाली दल को लगा बड़ा झटका, दो नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

वहीं, देश की राजधानी दिल्ली में मौसम ने कुछ इस तरह करवट ली कि चांद बादलों में जा छिपा। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक तरफ महिलाएं चांद के दीदार के लिए परेशान दिखीं, वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट मैच का लुत्फ उठा रहे लोगों को भी दिक्कत हुई।

Read More: IndVPak T20 World Cup Live Update hindi: अंपायर ने नो बॉल पर KL Rahul को दिया आउट! निकली फैन्स की भड़ास