Cobra Snake Drinking water Video Viral

Cobra Snake Video Viral : क्या कभी आपने ऐसे पानी पीते हुए देखा है कोबरा को? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Cobra Snake Drinking water Video Viral: कोबरा नाग के बोतल से पानी पीने का वीडियो एक जमकर वायरल हो रहा हैं।

Edited By :   |  

Reported By: Nand Kishore Pawar

Modified Date:  February 17, 2024 / 07:24 PM IST, Published Date : February 17, 2024/7:16 pm IST

Cobra Snake Drinking water Video Viral : बैतूल। आप ने अब तक तक जहरीले नागो के अक्सर दूध पीने का वीडियो देखा होगा लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर कोबरा नाग के बोतल से पानी पीने का वीडियो एक जमकर वायरल हो रहा हैं ये वीडियो बैतूल जिले के मुलताई का हैं जहाँ नगर के एक अनाज व्यापारी के घर अनाज की बोरिया हटाने का काम कर रहे मजदूरों को अचानक अनाज की बोरी के नीचे जहरीला कोबरा नाग बैठा हुआ दिखाई दिया।

read more : Jabalpur News : नर्मदा दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से बदमाशों ने की मारपीट, कर दी बेल्ट और लात-घूसों की बरसात, सीधा थाने पहुंचे पीड़ित 

Cobra Snake Drinking water Video Viral : कोबरे को देख मजदूरों में हड़कंप मच गया नाग होने की सूचना तत्काल सर्पमित्र को दी गई सर्पमित्र ने मौके पर पहुच कर कोबरा नाग का रेस्क्यू किया। और नाग के रेस्क्यू करने के बाद जब उसे जंगल मे छोड़ा जा रहा था तब नाग जाने को तैयार ही नहीं था नाग की इस दशा को देख सर्प मित्र ने उसे अपने साथ लाई पानी की बाटल से पानी पिलाया जिसके बाद कोबरा नाग वहां से चला गया । कोबरा नाग को पानी पिलाने की इस घटना को सर्प मित्र के साथ आए एक युवक ने अपने मोबाइल कैमरे से कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp