Congress exposed the scams of Shivraj government

MP Congress PC : कांग्रेस ने शिवराज सरकार के घोटालों की खोली पोल…! लगाए कई गंभीर आरोप, रोजगार को लेकर कही ये बात

Congress exposed the scams of Shivraj government: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने प्रेसवार्ता कर सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2023 / 08:49 PM IST, Published Date : October 6, 2023/8:44 pm IST

Congress exposed the scams of Shivraj government : भोपाल। मध्यप्रदेश में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने का समय नजदीक आ रहा है। वैसे वैसे सियासी दलों में अलग अलग मुद्दों को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने प्रेसवार्ता कर सरकार पर जमकर निशाना साधा है। राजपूत ने कहा कि अब शिवराज सरकार ने नौकरी तो दूर, मध्य प्रदेश के युवाओं से डिग्री और भर्ती की उम्मीदों को भी छीन लिया। 5 साल से दरोगा बनने का सपना लिए दिनरात मेहनत और तैयारी में जुटे प्रदेश के नौजवानों की ‘उम्र’ निकलती जा रही है। वे ओवरएज हो रहे हैं। मगर ‘सब इंस्पेक्टर’ की एक भी भर्ती नहीं निकली। निराशा में प्रदेश के युवा अब परीक्षा की तैयारी करना ही छोड़ चुके हैं।

 

Congress exposed the scams of Shivraj government : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेन्द्र राजपूत ने मीडिया से चर्चा के दौरान ये गंभीर आरोप सरकार पर लगाए। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने विधानसभा में स्वीकार किया है कि 39 लाख पंजीकृत बेरोजगारों में से केवल 21 युवाओं को नौकरी दी गई है। जबकि मामाजी ने 15 अगस्त 2023 तक एक लाख नौकरियों का झूठा झुनझुना युवाओं को थमाया है। अब मामा युवाओं के रोजगार की बात नहीं कर रहे हैं। जबकि युवाओं के भविष्य को छीनने वाले घोटाले हर दिन उजागर हो रहे हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में नर्सिंग की पढ़ाई कर रहे छात्रों की 4 साल में पूरी होने वाली डिग्री के लिए, अभी पहले साल की ही परीक्षा नहीं हुई। चार साल से ‘फर्स्ट ईयर’ में ही अटके छात्रों पर, हर साल लाखों के खर्च का बोझ। तैयारी के लिए पैसों का अभाव, घर वालों का दबाव और अंधकार में जाते भविष्य की चिंता प्रदेश के युवाओं को खाए जा रही है। मगर मध्य प्रदेश के नौजवानों के सपनों को बस ‘झूठा, धोखे और अत्याचार’ से कुचलने वाली शिवराज सरकार को रत्ती भर भी परवाह नहीं।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp