Umang Singhar on BJP

Umang Singhar on BJP : ‘400 पार की बात करना बेईमानी’..! देश में बन रही कांग्रेस की सरकार, नेता प्रतिपक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए किया बड़ा दावा

Umang Singhar on BJP : उमंग सिंघार का यह भी कहना है कि हम मध्य प्रदेश के अंदर मजबूती से चुनाव लड़े हैं और देश के अंदर जो स्थित है।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  May 24, 2024 / 06:12 PM IST, Published Date : May 24, 2024/6:12 pm IST

Umang Singhar on BJP : ग्वालियर। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ग्वालियर के अल्प प्रवास पर पहुंचे इस दौरान मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के परफॉर्मेंस के सवाल पर वह कंफ्यूज नजर आए और उन्होंने कहा कि हम MP में बराबरी पर रहने वाले है,हमारी स्तिथि यहाँ बराबरी की है।

read more : Weather Update: भीषण गर्मी के बीच बदला मौसम का मिजाज, इन तीन जिलों में जमकर बरसेंगे बादल, IMD का ऑरेंज अलर्ट जारी 

दरअसल उमंग सिंघार का यह भी कहना है कि हम मध्य प्रदेश के अंदर मजबूती से चुनाव लड़े हैं और देश के अंदर जो स्थित है। देश में महंगाई को लेकर जनता परेशान है। युवा बेरोजगार हो रहे हैं मोदी की गारंटी।गारंटी ही नहीं है जमीन पर आज भी गरीबों को अनाज नहीं मिल रहा है। किसानों को समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा है इसलिए निश्चित तौर पर मोदी की गारंटी सिर्फ एक कागजी गारंटी है। कांग्रेस की जो गारंटी युवाओं को लेकर है। महिलाओं के लिए और किसानों को लेकर कर्ज माफी की है। यह कॉंग्रेस ने पहले भी किया है और कांग्रेस की बात पर निश्चित तौर पर देश मे अच्छी सीट मिलने जा रही है और हम सरकार बनाने जा रहे हैं।

 

BJP के 400 पार के दावे को लेकर उन्होंने कहा कि मैं हमेशा यही कहना चाहता हूं कि जो पार्टी 40 पार्टियों की बैसाखी पर है। वह 400 पर की कैसे बात कर सकती है। जिस पार्टी ने एक-एक सीट के लिए पार्टियों से गठबंधन किया है। उसका 400 पार की बात करना बेईमानी है। मैं मानता हूं कि भारतीय जनता पार्टी की यह सिर्फ जुमलेबाजी है 400 पर बहुत दूर है। इमरती देवी की जीतू पटवारी की गिरफ्तारी की मांग पर उन्होंने कहा कि यदि उन्हें ज्यादा परेशानी है तो वह कोर्ट में जाए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers