KK Mishra gave a big statement on exit poll

K K Mishra On Exit Poll : प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार, सीएम बनेगा ये दिग्गज, कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष ने दिया चौकाने वाला बयान

K K Mishra On Exit Poll : एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आने के बाद कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   November 30, 2023 / 10:03 PM IST

भोपाल : K K Mishra On Exit Poll : मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल सामने आ चुके हैं। महा EXIT POLLमें दिखाए गए अलग-अलग आंकड़ों के अनुसार कांग्रेस और भाजपा दोनों को बहुमत मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आने के बाद कांग्रेस और भाजपा पार्टी के दिग्गज नेताओं के बयान आने भी शुरू हो गए हैं। भाजपा और कांग्रेस के नेता अपनी-अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : MP Election Result 2023: कलेक्टर और एसपी ने किया स्ट्रॉन्ग रूम का निरीक्षण, मतगणना की व्यवस्थाओं का लिया जायजा 

K K Mishra On Exit Poll : वहीं, एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आने के बाद कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। के के मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी के खिलाफ अंडर करंट था जो की 3 दिसंबर को दिखाई देगा। के के मिश्रा ने एग्जिट पोल को बीजेपी प्रायोजिक कवायद बताया जा रहा है। के के मिश्रा ने आगे कहा कि, मध्य प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी और कमलनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp