Laxman Singh's Big Statement

MP News: “ऐसा न हो एमपी में अगली सरकार, दूसरी अलग हुई कांग्रेस की हो!” जानें किसने कही ये बात

Laxman Singh's Big Statement चुनाव में हार पर कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान, कहा MP में अगली सरकार, दूसरी अलग हुई कांग्रेस की...

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2024 / 12:55 PM IST, Published Date : January 27, 2024/12:53 pm IST

Laxman Singh’s Big Statement: भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद कांग्रेस ने हार का ठीकरा ईबीएम पर तो फोड़ा ही है इसी के साथ भीतरघात के आरोप भी लगाए है। पार्टी के कुछ नेताओं का कहना है कि विधानसभा चुनाव अपनों की वजह से ही हारे है। इसी बीच कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। लक्ष्मण सिंह ने कहा कि जो जो नेता कांग्रेस से अलग हुए, उन्होंने कई राज्यों में सरकारें बनाईं, लेकिन MP में आपसी भीतरघात से हारे। आने वाले समय में ऐसा न हो एमपी में अगली सरकार, दूसरी अलग हुई कांग्रेस की हो।

Laxman Singh’s Big Statement: दिग्विजय सिंह के EVM पर सवाल उठाने पर छोटे भाई लक्ष्मण सिंह का पलटवार करते हुए कहा कि राज्यसभा सदस्यों को अपना आंकलन करने की जरूरत है। कांग्रेस का विरोध करने वालों को सांसद का प्रतिनिधि बनाया जा रहा है। क्या EVM ने कहा कांग्रेस का विरोध करने वालों को प्रतिनिधि बनाओ? क्या EVM ने कहा हारने वाले इलाकों में सांसद निधि खर्च करो? दलालों ने सर्वमान्य नेताओं का स्तर गिराया है। आगे लक्ष्मण सिंह ने कहा कि हम कर रहे हैं, और दोष EVM को दे रहेंगे। यह EVM का दोष नहीं भीतरघात है। क्या 20 साल से हो रहा है ऐसा, कांग्रेस ही लाई EVM।

Laxman Singh’s Big Statement: दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने आगे कहा कि बीजेपी ने 20 साल पहले बंटाधार नाम रखा था। आज भी यह नाम चल रहा है। इसका आकलन करना जरूरी है कि आज भी यह नाम क्यों चल रहा है। बंटाधार नाम लेते हैं और बीजेपी को वोट मिल जाते हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है कि दलाल उनको छोड़ने वाले नहीं है। दलालों को बिठाने का काम आप और हम सब मिलकर करेंगे। आप यह तय कर लें कि दलालों की सुनना है या कार्यकर्ताओं की सुनना है।

Laxman Singh’s Big Statement: कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने कहा कि पदयात्रा में राहुल गांधी आएंगे। मेरा वीडियो राहुल गांधी को जरूर भेजना, कांग्रेस पार्टी को भेजना और जो-जो कहा है एक-एक शब्द भेजना। वो तय कर लें कि कांग्रेस पार्टी सत्ता दलालों से चलेगी या कार्यकर्ताओं से? यह गुमराह हो चुके हैं और सत्ता के दलालों के कहने पर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- CM Kejriwal On BJP: “मेरे विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए में खरीदना चाहती है BJP”, सीएम का बड़ा आरोप

ये भी पढ़ें- CM Kejriwal Tweet: “मुझे पूछताछ के लिए गिरफ्तार नहीं किया जा रहा बल्कि…” सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें